BREAKING: District Food Supply Controller Bathinda suspended due to corruption

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग में किसी भी तरह का भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा-आशू

भ्रष्टाचार के दोषों में घिरे जिला खाद्य आपूर्ति नियंत्रक बठिंडा निलंबित

कमजोर प्रदर्शन के चलते जिला खाद्य आपूर्ति नियंत्रक मोगा निलंबित

बठिंडा , 3 अगस्त (CDT NEWS):
खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग को भ्रष्टाचार मुक्त करने और राज्य के लोगों को पारदर्शी और चुस्त दुरुस्त सरकारी सेवाएं मुहैया करवाने के संकल्प को फिर से दोहराते हुए विभाग के मंत्री श्री भारत भूषण आशू ने कहा कि विभाग में किसी भी किस्म का भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।
श्री भारत भूषण आशू ने आज यहाँ बताया कि जिला खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति नियंत्रक बठिंडा द्वारा भ्रष्टाचार करने का मामला उनके ध्यान में आया था, जिसकी उन्होंने अपने स्तर पर प्राथमिक जांच करवाई और जांच में अधिकारी पर लगे दोष सही पाए गए।
 
जिस पर कार्यवाही करते हुए उन्होंने जिला खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति नियंत्रक बठिंडा को तुरंत निलंबित कर दिया है और साथ ही इस मामले की पूरी गहराई से जांच करने और इस मामले में शामिल सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही के हुक्म दिए हैं।
उन्होंने बताया कि इसके अलावा जिला खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति नियंत्रक मोगा के कमजोर प्रदर्शन संबंधी भी शिकायतें मिलीं थीं जिस पर प्राथमिक जांच करवाई गई जिसमें दोष सही पाए गए और जिला खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति नियंत्रक मोगा को तुरंत निलंबित कर दिया गया है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य वासियों को भ्रष्टाचार मुक्त पारदर्शी और साफ-सुथरी व चुस्त-दुरुस्त सेवाएं प्रदान करने के लिए वचनबद्ध है।
News
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply