रक्षा बंधन मौके जिले में 27 लोग आए करोना की लपेट में,तीन लोगों ने दी कोरोना को मात

गुरदासपुर, 3 अगस्त ( अश्वनी ) : जिले में सोमवार को एक निजी अस्पताल के डाक्टर समेत 27 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिवि पाई गई है।जबकि तीन लोगों ने कोरोना को मात दी है। जानकारी देते हुए सिविल सर्जन डा.किशन चंद ने बताया कि कस्बा काहनूवान के रहने वाला एक निजी अस्पताल का डाक्टर व उसकी पत्नी कोरोना संक्रमित पाए गए है।

जबकि सेहत विभाग की ओर से उनके संपर्क में आने वाले परिवार समेत अन्य लोगों के सैंपल लिए जा रहे है। जिले में अब तक 36628 कोरोना संदिग्ध मरीजों के सैंपल लिए गए हैं। जिनमें से 35065 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। वहीं 672 लोगों की अब तक रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। वहीं 1001 लोगों की रिपोर्ट अभी पेंडिंग हैं।

उन्होंने बताया कि गुरदासपुर में अब 280 केस एक्टिव है। वहीं जिले में अब तक 733 लोगों ने कोरोना को मात दी है। वे ठीक होकर घरों को लौट चुके हैं। इसके अलावा 19 लोगों की मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि गुरदासपुर में 32,बटाला में 43,धारीवाल में 22,बेअंत कालेज में सात,तिब्बड़ी कैंट में एक,अमृतसर में 11,लुधियाना में तीन,जालंधर में एक, पठानकोट मे एक संक्रमित मरीज रखा गया है। जबकि 27 मरीजों को शिफ्ट किया जा रहा है।

इसी तरह सीएचसी काहनूवान के एकांतवास केंद्र सेखवां में विदेश से लौटे 18 लोगों को रखा गया है। विदेशों से आए पंजाबियों में आज तीन साऊदी अरब से चार, दुबई से एक, मस्कट से एक, मलेशिया से एक व बहरीन से एक व्यक्ति लौटा है। इनमें से दस व्यक्तियों के कोरोना सैंपल लिए गए है।

जिनकी रिपोर्ट जल्द आ जाएगी।जो भी व्यक्ति पॉजिटिव आएगा,उसे सरकारी अस्पताल गुरदासपुर भेज दिया जाएगा।
संक्रिमित पाए गए लोगो में हरदोछन्नी रोड़ (गुरदासपुर) का मरीज, बहरामपुर, शंकर नगर (गुरदासपुर),सोहल कालोनी (धारीवाल), कोठे घुराला के 2 केस,दारा सलाम (बटाला) के दो केस,सिंबल चौंक (बटाला),धारीवाल,गांव फज्जूपुर के 4 केस, कलानौर के 2 केस,ध्यानपुर का 1 केस,उदोवाली खुर्द, घसीटपुर,बूरिया सैनिया(काहनूवान),कीड़ी अफगाना, गोपालिया गांव, लोहगढ़ के 3 केस तथा थाना दीनानगर का एक केस है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply