कांग्रेस विधायक के कार्यलय के बाहर किया रोष प्रदर्शन

कांग्रेस सरकार के खिलाफ गरजे भाजयुमों जिला अध्यक्ष वरून विक्की

बोले : घर घर नौकरी का वायदा तोड़ घर घर नशा पंहुचा रही कांग्रेस सरकार


संवादाता सहयोगी (9855963127) जुगियाल / पठानकोट (के.के हैप्पी) : पंजाब की कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा के दिशा निर्देश अनुसार पंजाब युवा भाजपा अध्यक्ष भानू प्रताप के नेतृत्व मे युवा भाजपा ने नशीली शराब की वजह से 130 लोगों की मत्यु मामले मे दोषियों और पीड़त परिवारों द्वारा चार कांग्रेस विधायकों के उपर लगाए आरोप के चलते तथा काग्रेस के विधायकों और मंत्रीयों की चुपी के चलते हुये पूरे पंजाब के काग्रेस विधायकों का घेराव किया गया। इसी कड़ी मे शुक्रवार को जिला पठानकोट के हलका भोआ के कांग्रेसी विधायक जुगिंदर पाल के गांव सुंदर चक्क कार्यलय के समक्ष युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष भानू प्रताप सिंह और जिला अध्यक्ष वरून विक्की के नेतृत्व मे धरना दिया गया।

इस मौके पर युवा मोर्चा के कार्यकर्ता ने पंजाब सरकार के खिलाफ जम कर नारेबाजी कर अपनी भड़ास निकाली। इस मौके पर जिला अध्यक्ष वरून विक्की ने कहा कि पंजाब के मुख्य मंत्री के पास खुद यह मंत्रालय होने के बावजूद भी ऐसी घटना होना अति निदनीय है। उन्होने कहा कि पंजाब के मौजूदा मुख्य मंत्री कैप्टन अरमिंदर सिह ने वर्ष 2017 के चुनाव प्रचार के दौरान पवित्र गुटका साहिब हाथ मे लेकर तख्त श्री दमदमा साहिब की और हाथ कर सौगंध खाकर चार हफतों मे पंजाब मे नशा खत्म करने की बात केवल राजनितक लाभ प्राप्त करने के लिये कही थी।पर आज पूरे पंजाब मे नशा चरण सीमा पर है और नशे के कारण हर रोज नोजवानों का मरना और अमृतसर मे एक साथ नशीली शराब की बिक्री के कारण 130 लोगों की जान गवाना पंजाब सरकार की कारगुजारी पर सवालिया निशान लगाती है।

उन्होने कहा कि एक तरफ पंजाब की काग्रेस सरकार ने प्रदेश के लोगों से घर धर मे नौकरी देने का वायदा किया था अब वो वायदा भूल कर घर घर मे नशा पंहुचाने का कार्य कर रही है जिस मे पंजाब काग्रेस के विधायक खुद इस कारोबार मे लिपत है। उन्होने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान जब देश मे लाकडाउन रहा तब पंजाब सरकार को ठेके खोलने की जल्दी थी उस समय के दौरान पंजाब मे शराब से आने वाले टैक्स मे भी  करोड़ों का घोटाला हुआ है। वरून विक्की ने पंजाब सरकार के विरोध मे रोष प्रगट करते हुये कहा कि कोरोना महामारी के दौरान केंद्र सरकार द्वारा पंजाब मे जो जरूरत मंद लोगों को सुविधा देने के मकसद से निशुल्क आनाज भेजा गया उस को पंजाब की निकम्मी काग्रेस सरकार द्वारा जरूरतमंद लोगों तक पंहुचाने के बजाए कांग्रेसी कार्यकर्ता तक पहुंच गया।

जिस कारण पंजाब मे लाखों लोग भूख से तिलमलाने लगे उस समय भी पंजाब मे भाजपा और अकाली दल के कार्यकताओं ने अपनी जेब मे से लोगों की सहायता की और संकट की घड़ी से बाहर किया।उन्होने कहा पंजाब में इस समय सरकार नाम की कोई चीज नही हर तरफ लोग दुखी, कर्मचारी हैताश है मजदूर भूखमरी का शिकार हो रहे है,व्यपारी वर्ग मंदी से जुझ रहा है, अस्थाई कर्मचारी हड़ताल पर है, पूर्ण कलैरीकल स्टाफ भी हड़ताल पर है,नौजवान बेरोजगार है, नशा चर्ण सीमा पर है पर पंजाब सरकार कान मे तेल डाल कर चैन की वंसी बजा रही है। इस मौके पर युवराज सिंह, संजू ठाकुर, रमित महाजन, महिंदर सिंह,अमित शर्मा,सचिन मुनीश्वर,रिक्की ठाकुर,मुकेश शर्मा, अधिकाश प्रवेश गुप्ता,रणजीत सिंह के इलावा अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply