सेना से भगौडा तथा दहेज लौभी गांव राजपुर कंडी का निवासी पुलिस को चकमा दे फरार,छापेमारी जारी

 


दसूहा 7 अगस्त (चौधरी) : दसूहा थाने का कैदी जो कि भारतीय सेना से भगौडा था तथा धारा 406,498 ए के अधीन पुलिस वांछित था आज जब दसूहा पुलिस आरोपी को साथ लेकर गढ़दीवाला केे गांव राजपुर कंडी में दहेज का सामान की रिकवरी करने पहुंची तो आरोपी पुलिस कर्मियों को चकमा देकर मौके पर फरार हो गया।दसूहा तथा गढ़दीवाला पुलिस आरोपी को पकडने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। 

क्या है पूरा मामला

यहा उल्लेखनीय है कि कि 18 सितंबर 2019 को कुलविंदर कौर पत्नी कुलविंदर सिंह निवासी राजपुर कंडी तहसील गढ़दीवाला ने एस एस पी होशियारपुर को शिकायत दर्ज करवाई उसका पति कुलविंदर सिंह पुत्र बलविंदर सिंह, ससुर बलविंदर सिंह, सास जगदीश कौर उसे दाज दहेज के लिए तंग परेशान करते हैं।कुलविंदर कौर पुत्री सतनाम सिंह निवासी सग्गला(दसूहा) ने अपने शिकायत में लिखा है कि 10 दिसंबर 2017 को उसकी शादी पूरे रिति रिवाज से हुई। मेरे माता पिता ने हैसियत से ज्यादा खर्च किया था। शादी में मेरे पति को सोने की चेन,मुंदरी,ससुर को मुंदरी, सास को बालियां,मामा ससुर को घडी,मुझे सोनू के टोपस तथा घर में प्रयोग होने वाली प्रत्येक सामान दिया था।

कुलविंदर कौर ने कहा कि मेरी पति जो शादी के समय सेना में नौकरी करता था तथा शादी के कुछ दिनों के बाद ड्यूटी से गैरहाजिर रहकर घर वापिस आ गया था। मेरी पति शराब का आदि था तथा अक्सर ही मेरे से मारपीट करता रहता था। मेरे सास ससुर उसे मारपीट करने की शैह देते थे तथा अक्सर ही मेरे को कम दहेज लाने के लिए तंग परेशान करते थे। मेरे से अक्सर बुलेट मोटरसाइकिल की मांग की जाती थी। मेरे परैंगनैंट होने का पता चलते ही मुझे घर से निकाल दिया गया।

महिला थाना होशियारपुर तथा लीगल राय के बाद एस एस पी होशियारपुर ने इन्क्वायरी के बाद मेरे पति कुलविंदर सिंह पुत्र बलविंदर सिंह पर केस दर्ज करने हुक्म जारी किए थे।आज दसूहा पुलिस के तीन कर्मचारी कुलविंदर सिंह को साथ लेकर  गांव राजपुर कंडी में दहेज का सामान बरामद करने गए थे। मौके पर पुलिस ने सामान तो बरामद तो कर लिया मगर आरोपी जो सेना से पहले ही भगौडा था,मौके पर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।जिससे पुलिस के हाथ पांव फूल गए। दसूहा तथा गढ़दीवाला पुलिस आरोपी को पकडने के लिए लगातार छापेमारी कर रही।इस सबंधी एस एच ओ दसूहा गुरदेव सिंह ने बताया कि आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा। 

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply