LATEST: सितंबर में लगने वाले मेलों में अधिक से अधिक नौजवानों को रोजगार दिलवाया जाए: अपनीत रियात

सितंबर में लगने वाले मेलों में अधिक से अधिक नौजवानों को रोजगार दिलवाया जाए: अपनीत रियात
– अधिकारियों को निचले स्तर पर लोगों को रोजगार मेलों के बारे में जागरुक करने के निर्देश
होशियारपुर, 13 अगस्त (आदेश ) :
पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार व कारोबार मिशन के अंतर्गत बेरोजगार नौजवानों को रोजगार मुहैया करवाने के उद्देश्य से जिला होशियारपुर में सितंबर के आखिरी सप्ताह में लगने वाले रोजगार मेलों के दौरान अधिक से अधिक नौजवानों को रोजगार दिलवाने के लिए डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे इन मेलों संबंधी जमीनी स्तर पर लोगों को जागरुक करें।
आज यहां रोजगार मेलों की तैयारी संबंधी डिप्टी कमिश्नर ने संबंधित विभागों के साथ बैठक के दौरान कहा कि इन मेलों में अधिक से अधिक बेरोजगारों की शमूलियत को यकीनी बनाया जाए जो कि जागरुकता से ही संभव हो सकता है।



उन्होंने संबंधित अधिकारियों को यह भी कहा कि सरकार की ओर से दिए गए लक्ष्यों की पूर्ति के लिए अधिक से अधिक सरकारी, निजी संस्थानों से जरुरी पोस्टों की जानकारी हासिल कर जिला रोजगार कार्यालय को 18 अगस्त तक रिपोर्ट भेजी जाए। उन्होंने बताया कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से नौजवानों के लिए शुरु किए गया यह मिशन बेरोजगारों के लिए बेहद लाभप्रद साबित हो रहा है, जिसके अंतर्गत और भी सार्थक परिणाम लाने के लिए जिला प्रशासन की ओर से हर संभव प्रयास किया जाए।
इस मौके पर कमिश्नर नगर निगम, जी.एम. उद्योग, डिप्टी डायरेक्टर फैक्ट्रीज, जिला खाद्य व आपूर्ति कंट्रोलर, डी.आर. सहकारी सभाएं, एल.डी.एम., सी.एस जिला मैनेजर व जिला रोजगार अधिकारी भी मौजूद थे।
News
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply