पठानकोट : हॉस्पिटल में एक वेंटिलेटर पीपीटी किट और 1000 के करीब S97 मास्क किए भेंट – READ MORE: CLICK HERE::

हॉस्पिटल में एक वेंटिलेटर पीपीटी किट और 1000 के करीब S97 मास्क किए  भेंट

घरोटा 16 अगस्त शम्मी महाजन
कोरोना महामारी के खात्मे हेतु यहाँ सरकारें,प्रशाशन पूरी तत्परता से जुटी है, वही विभिन्न संस्थान भी सहयोग हेतु जुटे है।इस श्रंखला में वी गार्ड की और से एक सादगी भरा कार्यक्रम का आयोजन करके हॉस्पिटल में एक वेंटिलेटर पीपीटी किट और 1000 के करीब S97 मास्क डोनेट किया गया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता सिविल सर्जन डॉक्टर भूपिंदर सिंह ने की जबकि इसके इलावा मुख्य अतिथि के रूप में  प्रदेश प्रधान अश्वनी शर्मा, पूर्व मंत्री मास्टर मोहल लाल  उपस्थित हुए। 
  विशेष अतिथि के तौर पर वी-गार्ड के ब्रांच हेड गौरव शर्मा , एरिया सेल्स मैनेजर दिलशेर कपिल  और वरुण अबरोल   संयुक्त तौर पर उपस्थित हुए।उन्होंने कहा की इस बार 40 वेंटीलेटर विभिन्न स्थानों परवितरित किये है।

उनमे से एक 10 लाख का पठानकोट में प्रदान  किया है। जबकि इस से पहले गत वर्ष विभिन्न शहरों में 40 एम्बुलेंस डोनेट की  गईं थी।प्रदेश प्रधान अश्वनी शर्मा, पूर्व मंत्री मास्टर मोहल लाल सिविल सर्जन भूपिंदर सिंह ने   कंपनी के प्रयासों की सराहना करते।
भविष्य में भी ऐसा सहयोग बनाए रखने की अपील की । विशेष अतिथि ब्रांच हेड गौरव शर्मा , एरिया मैनेजर दिलशेर कपिल  और व्यवसाई  वरुण अबरोल ने कहा की हॉस्पिटल  को इस की अति जरूरत थी।आशा है की वह इस का सदउपयोग करेगे।

ਬੁਰੀ ਖ਼ਬਰ: ਕੋਰੋਨਾ ਮਰੀਜ਼ਾਂ ਕੋਲ ਡਿਊਟੀ ‘ਤੇ ਤਾਇਨਾਤ ASI ਦਵਿੰਦਰ ਸਿੰਘ ਦੀ ਕੋਰੋਨਾ ਵਾਇਰਸ ਕਾਰਨ ਮੌਤ

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply