LATEST NEWS: होशियारपुर जिले के लोगों ने कैप्टन को पूछो लाइव प्रोग्राम में पूछे सवाल

 होशियारपुर जिले के लोगों ने कैप्टन को पूछो लाइव प्रोग्राम में पूछे सवाल

होशियारपुर, 18 अगस्त (आदेश, अश्वनी, पवन शर्मा ):
पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से कोरोना वायरस के विरुद्ध छेड़ी गई जंग मिशन फतेह के दौरान शुरु किए गए विशेष लाइव प्रोग्राम कैप्टन को पूछो के दौरान आज होशियारपुर जिले के निवासियों ने भी सवाल पूछे।
केंद्र की ओर से पेश किए गए कृषि अध्यादेश के जवाब में पंजाब सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों पर टांडा निवासी गगनप्रीत सिंह कंग को जवाब देते हुए मुख्य मंत्री ने कहा कि उनकी सरकार इस अध्यादेश की विरोधी थी और किसी कीमत पर इसे स्वीकार नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि अध्यादेश का उद्देश्य एफ.सी.आई को बंद करना व एम.एस.पी. खत्म करना था, जोकि किसानों के हित में नहीं है। उन्होंने संकेत देते हुए कहा कि अध्यादेश शांता कुमार समिति की रिपोर्ट पर आधारित था, जिसने सरकारी खरीद प्रणाली को समाप्त करने की सिफारिश की थी। उन्होंने कहा कि यदि एम.एस.पी. खत्म हो गई तो किसान समुदाय की रक्षा नहीं की जा सकती।

मुख्य मंत्री ने कहा कि लोगों को कोविड से बचाने के  लिए सरकार लगातार प्रभावी कदम उठा रही है। इस दौरान मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लोगों को ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग के लिए कहा। उन्होंने कहा कि पूरे पंजाब में टेस्टिंग बढ़ा दी गई है, इस लिए लोग अपना कोरोना टैस्ट करवाएं । उन्होंने पंजाब वासियों को कोविड-19 के फैलाव पर काबू पाने के लिए सामाजिक दूरी, मास्क पहने व बार-बार हाथ धोने जैसी सावधानियां अपनाकर मिशन फतेह में सहयोग देने की अपील की।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply