BREAKING.. कोविड़-19 संक्रमित एक डाक्टर की अमृतसर में मौत, 97 नए लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव

,संक्रमितों में दो-दो साल के दो बच्चे भी शामिल 

गुरदासपुर, 24 अगस्त ( अशवनी ) : सोमवार को गुरदासपुर में स्थित एक आरएमपी डाक्टर की मौत हो गई। जबकि 97 नए लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। वहीं कोरोना से मरने वाले लोगों की संख्या 43 हो गई है।

सिविल सर्जन डा.किशन चंद ने बताया कि सोमवार को एक आरएमपी डाक्टर की मौत अमृतसर में हुई है। जबकि 97 नए केस पाजिटिव पाए गए हैं। इनमें सबसे ज्यादा डेरा बाबा नानक के हैं। जहां 40 मरीज पाए गए हैं। इसके अलावा शेष जिले के अन्य हिस्सों के हैं।

उन्होंने बताया कि जिले में अब तक 58097 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए थे। जिनमें से 54970 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई। जबकि 1744 लोग पाजिटिव पाए गए हैं। वहीं 1986 लोगों की रिपोर्ट अभी पेंडिंग है। उन्होंने बताया कि जिले में अब तक 1187 लोग कोरोना से ठीक हुए हैं।

संक्रमितों में बटाला की एक 40 साल की महिला, गुरु नानक नगर बटाला का 44 साल का पुरुष, कलानौर के चार केस, एक तरीजा नगर की 60 वर्षीय महिला, प्रेम नगर गुरदासपुर की एक 28 साल की युवती, हयात नगर गुरदासपुर के दो केस, काहनूवान रोड़ की एक 44 साल की महिला,सरकारी कालेज रोड़ गुरदासपुर के दो केस जिसमें 60 साल का एक पुरुष एवं 2 साल की बच्ची शामिल है।

वहीं गांव रंगड़ नंगल में 2 साल का बच्चा, गांव डुगरी (31) पुरुष, श्री हरगोबिंदपुर में 42 साल का पुरुष, पोस्ट आफिस बटाला के तीन केस, तारागढ़ में 42 साल का पुरुष एवं बटाला के 34 साल का पुरुष संक्रमित पाया गया है। यह सभी पीसीआर रिपोर्ट के जरिए संक्रमित पाए गए है।

News
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply