डीएसपी के सुरक्षा गार्ड समेत दो लोगों की कोरोना से मौत,मरने वालों का आंकड़ा 47 पहुंचा,बुधवार को 119 नए लोग कोरोना संक्रमित


गुरदासपुर 26 अगस्त ( अशवनी ) :-  बुधवार को दीनानगर के डीएसपी के  सुरक्षा गार्ड समेत दो लोगों की कोरोना से मौैत हो गई। जिसमें फतेहगढ़ चूडिय़ा से संबंधित महिला भी शामिल है। जिससे अब तक 47 लोग मौत के मुंह में जा चुके है। जिले में आज कोरोना के 119 नए मामले भी सामने आए है। जबकि 197 लोगों ने कोरोना को मात दी है। 

इस संबंधी  सिविल सर्जन डा. किशन चंद ने बताया कि दीनानगर के डीएसपी की सुरक्षा में तैनात गांव मराड़ा के रहने वाले  45 वर्षीय एएसआई की कोरोना से अमृतसर में इलाज के दौरान मौत हो गई। इसी तरह फतेहगढ़ चूडिय़ा से संबंधित एक 60 वर्षीय महिला की भी कोरोना के चलते अमृतसर में मौत हो गई। जबकि आज 119 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आने के बाद जिले में अब तक कोरोना संक्रमित का आंकड़ा भी 1960 हो चुका है।

हालांकि राहत की खबर है कि आज 47 लोगो ने कोरोना को मात दी है और उन्हे डिस्चार्ज किया गया है? । उन्होने बताया कि अब तक जिले में 119 केसों के तहत 30 केस पीसीआर टैसट के जरिए पाया गया है। जबकि 21 संक्रमित केस बाहरी जिले से है। 68 मरीज रैपिड़ एंटिजन के जरिए संक्रमित पाए गए है। 

उन्होंने बताया कि संक्रमित मरीजों मे से गुरदासपुर में पांच, बटाला में चार, धारीवाल में पांच, मोहाली में तीन, अमृतसर में 16, पठानकोट में दो, लुधियाना में सात, जालंधर में आठ, पीजीआई में एक, दिल्ली में एक, पटियाला में एक को आईसोलेट किया गया है। उनहोंने कहा कि अब भी यदि हम नहीं सुधरे तो आने वाले समय में कोरोना के केस में और भी इजाफा हो जाएगा। इस लिए कोरना महामारी से बचाव के लिए गाइडलाइन की पालना करना अति जरुरी है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply