मेडीकल काॅलेज खोलने सबंधी कंडी क्षेत्र के लोगों ने एक पत्र देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजा 

गढ़दीवाला 1 सितंबर (ईशु गुप्ता) : कंडी क्षेत्र में शिक्षा का स्तर ऊंचा उठाने की अभी बहुत जरूरत है। यहा विचार जनरल सचिव प्रदेश राजपूत महासभा राज्य ईकाई दुष्यंत मन्हास ने प्रैस वार्ता दौरान प्रकट करते हुए कहा कि भारत के पूर्व प्रधान मंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी एक ऐसे महान नेता थे जिन से हर वर्ग के लोग उनसे प्रेरणा लेते हुए उनके जीवन अनुसार चलने की कोशिश करेगा।

 

उन्होंने कहा कि जिला होशियारपुर के ठंडी क्षेत्र के लोगों की काफी लंबे समय से मांग है कि यहां पर शिक्षा का स्तर ऊंचा उठाने के लिए एक बडे़  स्तर पर शिक्षा संस्थान केंद्र स्थापित किया जाए। क्षेत्र की मांग को मद्देनजर रखते हुए भारत के प्रधान मंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी को एक लिखती पत्र भेजकर मांग की गई कि जिला होशियारपुर के कंडी क्षेत्र में एक मेडीकल काॅलेज पूर्व प्रधान मंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के नाम अटल मेडीकल काॅलेज स्थापित किया जाए।

 

जिससे युवा वर्ग को अटल जी के जीवन से प्रेरणा लेने में दिशा मिलेगी।। इसके साथ साथ पंजाब के कंडी क्षेत्र तथा समूचे पंजाब के साथ साथ हिमाचल प्रदेश तथा जम्मू-कश्मीर के नौजवान वर्ग को शिक्षा प्राप्त करने में काफी सहुलत मिलेगी। इस मौके सरपंच मिर्जापुर नीरज कुमार, अशोक राणा, शुभम, मनदीप सिंह आदि उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply