बिग न्यूज़ : अब मंत्री अरोड़ा ने दिखाई अपनी ताक़त ::नगर निगम को मजबूत करने के लिए 264 नई पोस्टों को मंजूरी: अरोड़ा CLICK HERE: READ MORE::

गर निगम को मजबूत करने के लिए 264 नई पोस्टों को मिली मंजूरी: अरोड़ा
–  होशियारपुर के आधारभूत ढांचे को मजबूत करने व लोगों को बेहतर सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए पंजाब सरकार ने उठाया बेहतरीन कदम
– मुख्य मंत्री व स्थानीय निकाय मंत्री का जताया आभार
– कहा, नई मंजूर हुई पोस्टों को भरने की प्रक्रिया जल्द होगी शुरु  
होशियारपुर, 02 सितंबर (आदेश ):
उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब श्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहर के आधारभूत ढांचे को और ज्यादा मजबूत करने के लिए पंजाब सरकार की ओर से नगर निगम होशियारपुर के लिए 264 नई पोस्टें मंजूर कर दी गई है। उन्होंने कहा कि नगर निगम में नए पद भरने से जहां लोगों को और बेहतर सुविधाएं मिलेेंगी वहीं शहर की नुहार भी बदल जाएगी। उन्होंने कहा कि होशियारपुर शहर में आधारभूत ढांचे को मजबूत करने व लोगों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए पंजाब की कैप्टन सरकार हमेशा से ही प्रयासरत हैं।


कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा ने इसके लिए मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह व स्थानीय निकाय मंत्री श्री ब्रह्म महिंदरा का आभार जताते हुए कहा कि होशियारपुर के विकास के लिए जब भी उन्होंने मुख्य मंत्री से बात की, उन्होंने हमेशा शहर के विकास के लिए नए प्रोजैक्ट दिए हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी संस्थान तभी मजबूती से काम कर सकता है, जब वहां पर मैनपावर पूरी हो और वे महसूस कर रहे थे कि नगर निगम होशियारपुर मैन पावर की कमी से जूझ रहा है, जिसके लिए वे मुख्य मंत्री व स्थानीय निकाय मंत्री से भी मिलते रहे, जिसका परिणाम यह है कि आज नगर निगम में जहां कई नई पोस्टें जनरेट हुई है वहीं पुरानी पोस्टों में भी इजाफा किया गया है।

श्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से नगर निगम होशियारपुर को 264 नई पोस्टें दी गई है, जिससे अब नगर निगम और अधिक मजबूत हो गई है। उन्होंने बताया कि नई मंजूर पोस्टों में एक पद अतिरिक्त कमिश्नर, 1 एक्सियन (ओ. एंड. एम),  2 एस.डी.ओ (ओ. एंड. एम), 1एस.डी.ओ(लाइट),  1एस.डी.ओ,  3 जे.ई (बी.एंड आर), 2 जे.ई(ओ.एंड.एम), 1 जे.ई(हार्टिक्लचर), 3 सैनेटरी इंस्पेक्टर, 2 चीफ सैनेटरी इंस्पेक्टर, 22 लीडिंग फायरमैन,  169 सफाई सेवक, 33 सीवरमैन, 13 फायरमैन, 1 ए.एस.आई, 1 हवलदार व 8 सिपाही के पद मंजूर किए गए हैं। उन्होंने कहा कि इन पदों पर नियुक्ति संबंधी कार्रवाई भी जल्द शुरु हो जाएगी।

Advertisements
News
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply