BREAKING..शराब के नशे में धुत्त अंतराष्ट्रीय सीमा की फेंसिंग के करीब कार ले पहुंचा एलआईसी कर्मी,बीएसएफ ने दबोचा


विभिन्न ऐजंसियों की ओर से जांच के उपरांत दोरागंला पुलिस को सौंपा, मामला दर्ज 

गुरदासपुर, 7 सितंबर ( अशवनी ) : बार्डर सिक्यूरिटी फोर्स सैक्टर गुरदासपुर के जवानों ने देर रात करीब साढ़े 11 बजे चक्करी बीओपी के पास एलआईसी कर्मचारी को एक्सयूवी 300 गाड़ी सहित पकड़ा है। उक्त कर्माचारी शराबी हालात में तीन टुकडियों के रोकने के बाद भी नही रुका और अंतराष्ट्रीय सरहद पर फेंसिंग से करीब 300 मीटर समीप तक पहुंच गया। सरहद पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने हरकत में आते हुए बीओपी चकरी पर उसे काबू किया। जांच के उपरांत उक्त कर्मचारी को थाना दोरांगला पुलिस के हवाले कर दिया गया है। जहां उस पर एपिडेमिक डिजिज एक्ट एवं धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

इस संबंधी बीएसएफ के डीआईजी राजेश शर्मा ने बताया कि उक्त मामले की गंभीरता को देखते हुए उससे पूछताछ की गई तथा विभिन्न जांच ऐजंसियों को भी जांच के लिए बुलाया गया। उक्त व्यक्ति की पहचान अमरजीत सिंह पन्नू पुत्र बलविंदर सिंह पन्नू निवासी छोटी बिरादारी जांलधर के रुप में हुई । जो इस वक्त गुरदासपुर में एलआईसी में तैनात है तथा बतौर डिवेल्पमेंट अफसर है। जांच के उपरांत उक्त को थाना दोरांगला पुलिस के हवाले किया जाएगा। 

वहीं एसपी (ड़ी) हरविंदर सिंह ने बताया कि उक्त व्यक्ति शराबी हालत में रास्ता भटक कर फैंसिग के करीब चला गया था। उक्त पर दोरागंला थाने में एपिडेमिक डीजिज एक्ट के तहत, धारा 188 समेत विभिन्न धाराओं के चलते मामला दर्ज कर लिया गया है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply