Updated..मुकेरियां हाइडल नहर से गोताखोरों ने तकरीबन 12 घंटे बाद गाडी व दोनों शवों को निकाला

(नहर से निकालते गाडी गोताखोर)

बीती रात दसूहा के गांव बाजा चक्क के नजदीक स्कोरपिओ गाडी सहित दौ नौजवान गिरे थे नहर में

दसूहा 13 सितंबर (चौधरी) : बीती रात दसूहा कैद गांव बाजा चक्क के नजदीक मुकेरियां हाइड नहर के पुल पर से एक स्कोरपिओ गाडी सहित दो नौजवानों के नहर में डूब जाने का समाचार प्राप्त हुआ है ।प्राप्त जानकारी के अनुसार सर्बजीत सिंह (38) पुत्र निरंजन सिंह निवासी मरासगढ स्कोरपिओ गाडी नंबर पी बी 07 यू 0459 को पुल से टर्न ले रहात किकि अचानक गाडी उसके कंट्रोल से बाहर हो गई।

मृतक गुरविंदर सिंह की प्रोफाइल फोटो)
गुरविंदर सिंह (44)पुत्र सरूप सिंह निवासी नारायणगढ़ ने बाहर से गाडी का स्टेयरिंग पकड कर गाडी नियंत्रित करने की कोशिश की मगर वह भी गाडी के साथ ही नहर में गिर गया। प्रत्यक्षदर्शी गुरमीत सिंह निवास गागाल्लोवाल ने बताया कि घटना का सारा वाक्य उसके सामने हुआ और अपने सिर बंधा कपडा फैंक उन्हें बचाने कोशिश की मगर कपडा फट गया।

(निकाले गए शव के पास बैठे परिजन)

तब उन्होंने बताया कि इर्द-गिर्द के लोगों तथा दसूहा पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही डी एस पी अनिल भनोट अपनी साथियों सहित मौके पर पहुंचे तथा गाडी व दोनों नौजवानों की तलाश शुरू कर दी। रात का समय होने के कारण लोगों की गाडियों की लाइटें जलाकर सर्च अभियान चलाया गया। मगर पांच छह घंटे के बाद भी गाडी व दोनों नौजवानों को डूबने में असफल रहें। बताया जा रहा है कि पानी का बहाव तेज तथा रात होने के कारण सफलता हाथ नहीं लग सकी।

( घटना स्थल पर एस एच ओ दसूहा गुरदेव सिंह व अन्य)
सुबह होते ही एस एच ओ दसूहा गुरदेव सिंह पुलिस पार्टी तथा गोताखोरों को साथ लेकर फिर घटना स्थल पर पहुंचकर सर्च अभियान चलाया गया । तीन घंटे के उपरांत गोताखोरों ने गाडी तथा उसके अंदर सर्बजीत सिंह का शव डूबने में सफलता प्राप्त की। गोताखोर फिर गुरविंदर सिंह के शव को डूबने में जुट गए। गोताखोरों ने गुरविंदर सिंह का शव पावर हाउस नंबर पांच से बरामद कर लिया है। इस सबंधी एस एच ओ दसूहा गुरदेव सिंह ने बताया कि दोनों शवों को दसूह मोमोरचरी में रखा दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शवों को वारिसों के हवाले कर दिया जाएगा। पुलिस द्वारा 174 की कारवाई की जा रही है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply