LATEST NEWS: सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने कृषि ऑर्डीनैंस के मामले में हरसिमरत बादल से पाँच सवालों के जवाब मांगे READ MORE::

सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने कृषि ऑर्डीनैंस के मामले में हरसिमरत बादल से पाँच सवालों के जवाब मांगे
रंधावा ने अकाली नेता को किसान समर्थित लिए किसी भी स्टैंड के सबूत के साथ खुली बहस की चुनौती दी
 
चंडीगढ़, 21 सितम्बर: 
पंजाब के कैबिनेट मंत्री और सीनियर कांग्रेसी नेता स. सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने किसान विरोधी कृषि ऑर्डीनैंस के मामले में हिस्सेदार रही हरसिमरत कौर बादल से पाँच सवालों के जवाब माँगे हैं। 
आज यहाँ जारी प्रैस बयान में स रंधावा ने कहा कि हरसिमरत बादल पहले तो यह बताए कि जब केंद्रीय कैबिनेट में कृषि ऑर्डीनैंस  पास हुए तो उसने किसानों के हक में क्या स्टैंड लिया। उन्होंने कहा कि दूसरी बात यह स्पष्ट करे कि जब कैबिनेट की तरफ से ऑर्डीनैंसों को कानून बनाने के लिए संसद में पेश करने की मंज़ूरी दी तो उसने क्या स्टैंड लिया।
 
कांग्रेसी नेता ने हरसिमरत को तीसरा सवाल पूछा कि संसद में बिल पेश करते समय वह अनुपस्थित क्योंं रही। उन्होंने कहा कि हरसिमरत यह भी स्पष्ट करे कि इस्तीफ़ा उसने आपनी मजऱ्ी से दिया या किसी दबाव में क्योंकि इस्तीफ़ा देते समय भी वह संसद में अनुपस्थित रही। स. रंधावा ने पाँचवाँ सवाल पूछते हुए कहा, ‘‘हरसिमरत बताए कि क्या यह कानून किसान विरोधी है या नहीं।’’
स रंधावा ने कहा कि यदि किसी भी सवाल के जवाब में हरसिमरत कौर बादल के पास किसानों के हक में स्टैंड लेने संबंधी कोई सबूत या दस्तावेज़ है तो वह पीटीसी सहित किसी भी चैनल पर कांग्रेसी वर्कर के साथ बहस में बैठने की खुली चुनौती स्वीकार करे।
———
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply