कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने वार्ड नंबर 13 व 16 से बाबा बन्ने शाह को जाने वाली सडक़ के निर्माण कार्य की करवाई शुुरुआत


25 लाख की लागत से करीब सवा किलोमीटर तक बनने वाली सडक़ का निर्माण एक सप्ताह में होगा पूरा

होशियारपुर, 04 अक्टूबर(चौधरी) : उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार का लक्ष्य प्रदेश का सर्वांगीण विकास है और इसके लिए किसी तरह बाकी कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। वे वार्ड नंबर 13 व 16 से बाबा बन्ने शाह को जाने वाली सडक़ के निर्माण के कार्य को शुरु करवाने के दौरान इलाका वासियों को संबोधित कर रहे थे। करीब सवा किलोमीटर लंबी इस सडक़ के निर्माण के लिए 25 लाख रुपए खर्च किए जाएंगे और एक सप्ताह के भीतर यह निर्माण पूरा कर लिया जाएगा।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि इस इलाके को पिछली सरकारों ने हमेशा विकास से दूर रखा है लेकिन कांग्रेस सरकार के आते ही इलाके का हर संभव विकास करवाया गया है। उन्होंने कहा कि इससे पहले वर्ष 2006 में इस क्षेत्र में सडक़ का निर्माण कार्य करवाया गया था। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में लोगों की लंबे समय से मांग थी कि सडक़ निर्माण करवाया जाए। हमने लोगों की मांग को मुख्य रखते हुए सबसे पहले यहां इलाका वासियों के लिए 100 प्रतिशत सीवरेज की सुविधा उपलब्ध करवाई और अब लोगों की मांग को ध्यान में रखते हुए सडक़ निर्माण कार्य को करवाया जा रहा है। उन्होंन विश्वास दिलाया कि इस क्षेत्र में पानी और अन्य जरुरी सुविधाओं की कमी नहीं आने दी जाएगी।

सुंदर शाम अरोड़ा ने इस दौरान कहा कि शहर के सर्वांगीण विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी और लोगों की हर छोटी से बड़ी समस्या का समयबद्ध तरीके से समाधान किया जाएगा। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को कहा कि सडक़ के निर्माण कार्य में गुणवत्ता के पक्ष से कोई कमी नहीं रहनी। उन्होंने कहा कि सडक़ निर्माण कार्य में किसी तरह की कोई कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान उन्होंने स्वंय सडक़ निर्माण में प्रयोग होने वाली सामग्री की मात्रा के बारे में जानकारी भी हासिल की। उन्होंने कहा कि सडक़ निर्माण कार्य में अगर किसी तरह की लापरवाही सामने आई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इस अवसर पर पंजाब राज उद्योग विकास बोर्ड के वाइस चेयरमैन ब्रह्म शंकर जिंपा, इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, अमरीक चौहान, मनजिंदर पाल, गंगा प्रसाद, बलविंदर कुमार बिंदी, अजीत सिंह लक्की, अमरजीत कौर सैनी, जसपाल परमार, शादी लाल, गुरदीप कटोच, गुलशन राय, सुनीश जैन, जतिंदर पुरी, रजनीश टंडन के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।                  
                                           —

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply