सैदां-ढाकी में सरपंच गग्गी ने 72 लाख से निर्मित वाटर सप्लाई जल योजना का किया उद्घाटन

बोले : यह सब विधायक अमित विज के प्रयासों से ही संभव हो सका

घरोटा 5 अक्टूबर( शम्मी महाजन) : पिछले लंबे अर्से से गांव के लोग पीने के साफ पानी के लिए जूझ रहे थे और आज वह इंतजार खत्म हो गया है। यह सब विधायक अमित विज के प्रयासों से ही सम्भव हो सका है।

यह बातें गांव सैदां-ढाकी में 72 लाख से निर्मित नव-निर्माण वाटर सप्लाई जल योजना का श्री गणेश करते हुए युवा सरपंच गगनदीप गग्गी ने कहीं। कार्यक्रम की अध्यक्षता जानू संहिता के कार्यकारी अभियंता अनुज शर्मा तथा एसडीओ सतपाल ने संयुक्त तौर पर की। आरम्भ से पूर्व विधिवत रूप से पूजा -अर्चना के साथ कंजक पूजन कर किया।सरपंच गगनदीप कालिया ने कहा कि दशकों से पीने के पानी की समस्या से जूझ रहे थे,गांव वालों ने जिस उमीद से मुझे जिम्मेदारी सौंपी थी उस पर खरा उतरने के प्रयास जारी हैं।

हां,सबसे बड़ी बात यह कि गांव वाले मुझ पर विश्वास करते हैं और सरपंच पद सम्भालते वक्त गांव वालों से किये एक -एक वादे को पूरा करना मेरी नैतिक जिम्मेदारी है। गग्गी ने कहा कि इससे अब गांव के 300 घरों को पीने का साफ पानी मिलेगा।इसके बाद अब युवाओं को खेलने के लिए अच्छा स्टेडियम निर्माण करवाना मेरी ख्वाहिश है जो विधायक अमित विज के समक्ष रखी है,जिसको पूरा होने में अब ज्यादा समय नहीं लगेगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में विकास से क्षेत्र ही नहीं पूरे पंजाब की काया कल्प होगी। कार्यकारी अभियंता अनिल शर्मा नहीं जानते थे पर तथा हलका विधायक अमित रजक की ओर से करवाए जा रहे कार्यों पर प्रकाश डाला उन्होंने लोगों को अपील की कि वह इस स्कीम का लाभ उठाएं तथा पानी की वेस्टेज न करे। इस अवसर पर जे ई रणयोध सिंह, सरपंच सुरजीत सिंह, किशन चन्द,प्रकाश चन्द,ओंकार सिंह, तारा सिंह, घोष पाल  बुपिंडर सिंह, यश पाल सहित गांव वासी उपसिथत रहे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply