breaking : राहुल को डाकू कहने वालो, पहले शहर की ट्रैफिक लाईटें तो ठीक करवा दो

होशियारपुर (आदेश परमिंदर सिंह, हीरा मेहटियाणा) अभी बारिश नहीं हुई, पर फिर भी धुंध बढ़ती जा रही है। होशियारपुर के लोग टैकस दे रहे हैं और आप कह रहे हैं कि राहुल गांधी डाकू है। पर यारो शहर की टरैफिक लाईटें तो ठीक करवा दो। खुदा ना खासता अगर कोई हादसा वापर गया तो जिम्मेदार भी आप लोग होंगे, नेतागरी चमकानी हो तो हमसे सीखो, जाओ स्कूलों में और कालिजों में और खड़े हो जाओ सडक़ के हर किनारे पर , और सेमीनार आयोजित करो, लोगों को जागरूक करो कि टराली के पीछे रिफलैकटर लगाएं जांए ताकि कोई हादसा ना वापरे। । राहुल गांधी डाकू नहीं वो तो संत आदमी है। किसी की तारीफ करो वो समझ आती है, पर यह कया बात हुई कि राहुल गांधी डाकू है और उसका खानदान भी डाकू है। शहर होशियारपुर इतना गंदा है कुछ मेयर शिव सूद को समझाओ कि लोग टैकस देतें हैं, शहर में इतनी गंदगी है कि तोबा-तोबा। खबरें और भी हैं लेकिन खबर के काबिल बनों, यह बात बेहुदा है कि राहुल गांधी डाकू है।

प्रधानमंत्री मोदी को चोर कहने वाले राहुल गाँधी डाकू  देश से माफ़ी मांगे:-तीक्षण सूद 

HOSHIARPUR (RINKU THAPER, AKSHEY JULKA, SATWINDER SINGH) बेशर्मी की सभी हदें पार करके व् राजनीती के स्तर को निम्न दर्ज़े पर ले जाकर बिना सबूत राफेल डील में प्रधानमंत्री श्री नरेदर मोदी पर भ्र्ष्टाचार के झूठे आरोप लगाकर भाजपा तथा मोदी जी को बदनाम करने वाले राहुल गांधी को माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले को देखते हुए देश से माफ़ी मांगनी चाहिए तथा कांग्रेस के अध्य्क्ष पद से इस्तीफ़ा देना चाहिए.यह बात भाजपा नेताओं द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कही.इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री तीक्षण सूद,मेयर श्री शिव सूद,जिला भाजपा अध्य्क्ष श्री विजय पठानिया,जिला महामंत्री निपुण शर्मा,प्रदेश किसान मोर्चा सचिव सतीश बावा,जीवेद् सूद,यशपाल शर्मा,राकेश सैनी मिंटा,दीक्षांत ठाकुर आदि उपस्थित थे!

Advertisements

श्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि कांग्रेस का पूरा इतिहास भर्ष्टाचार के कारनामों से भरा पड़ा है.जिसमे प् जवाहर लाल नेहरू से लेकर इंदिरा गांधी,राजीव गांधी और सोनिआ गांधी,राबर्ट वाड्रा व् राहुल गांधी भी शामिल है.पिछले १०साल के यूपीए के शाशन में कांग्रेसियों ने भर्ष्टाचार की सभी सीमाएं लांघ दी थी तथा देश की जनता ने उन्हें सबका सिखाने के लिए भाजपा को एकतरफा बहुमत दिया,अब राहुल गांधी ने पांच राज्यों में हाल ही हुए चुनावों में लोगो को गुमराह करके राफेल डील को मुद्दा बना कर प्रधानमंत्री मोदी पर भर्ष्टाचार के आरोप लगा कर उन्हें चोर कहा व् चुनावों में सफलता हासिल की.परन्तु अब यह साबित हो गया है मोदी जी चोर नहीं बल्कि राहुल गांधी और उनके साथी डाकू है,जिन्होंने देश को दोनों हाथों से लूटा है.अपने पाप छुपाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी पर झूठे आरोप लाये.देश की जनता ऐसे जूठे व् दोगले नेताओं को भविष्य में कभी माफ़ नहीं करेगी.

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply