LATEST: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने वार्ड नंबर 29 के रॉयल इंक्लेव में गली निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत

कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने वार्ड नंबर 29 के रॉयल इंक्लेव में गली निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत
– कहा, शहर की कोई भी गली कच्ची नहीं छोड़ी जाएगी

– लोगों को मिशन फतेह के अंतर्गत स्वास्थ्य सलाहों पर अमल करने की अपील की
होशियारपुर, 11 अक्टूबर:
उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहर की कोई भी गली व सडक़ कच्ची नहीं रहने दी जाएगी और युद्ध स्तर पर सडक़ों का निर्माण कार्य चल रहा है। वे आज वार्ड नंबर 29 के रॉयल इंक्लेव में बनने वाली गलियों के निर्माण कार्य के शुरुआत के दौरान संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नगर निगम की ओर से इस माह शहर की सभी गलियों व सडक़ों के निर्माण कार्यों को पूरा कर लिया जाएगा, जिस संबंधी अधिकारियों को निर्देश दिए जा चुके हैं।
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि शहर के बुनियादी ढांचे को मजबूत करने में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों की शुरुआत हो चुकी है और जल्द ही शहर की सभी सडक़ों के निर्माण को पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने नगर निगम अधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि योजनाबद्ध तरीके से निर्माण कार्यों को किया जाए इस कार्य में किसी तरह की लापरवाही सामने नहीं आनी चाहिए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सडक़ों के निर्माण के दौरान गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए।
सुंदर शाम अरोड़ा ने अपील करते हुए कहा कि मिशन फतेह के अंतर्गत कोविड-19 के चलते सभी लोग सरकार व जिला प्रशासन की ओर से जारी हिदायतों का पालन करें। उन्होंने कहा कि सावधानी अपना कर ही इस नामुराद वायरस से बचा जा सकता है और मिशन फतेह में सफलता हासिल की जा सकती है।
इस अवसर पर गुरदीप कटोच, जगतार सिंह, संजीव कुमार, हरचरन सिंह, फकीर चंद, विशाल, मंजील नरुला, अनिल माथुर, हरमिंदर सिंह, गुरिंदर सिंह, लखविंदर सिंह, गुरविंदर सिंह, सुजन सिंह, जगीर सिंह, करनैल सिंह, डा. विनय अरोड़ा, नरिंदर सैनी, गगन नागपाल, तेजिंदर सिंह, मनीष, तीर्थ सिंह सैनी, अमरजीत सिंह, करनैल सिंह, संजय बाली, दिनेश नागपाल, गगन बेरी के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply