बटाला भाजपा को मिला बल,शिवम महाजन सैकड़ों साथियों समेत भाजपा में शामिल

बटाला (संजीव नैयर/ अविनाश शर्मा ) आज बीजेपी कार्यालय में युवा मोर्चा जिला प्रधान पारस बम्बा की अध्यक्षता में एक मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें पारस बम्बा के प्रयासों और भाजपा की नीतियों से प्रभावित हो कर शिवम महाजन और उनके सैंकड़ो साथी भाजपा में शामिल हुए ।मीटिंग में विशेष रुप से जिला अध्यक्ष राकेश भाटिया और शहरी मंडल अध्यक्ष पंकज शर्मा ने शिरकत की ।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष राकेश भाटिया ने कहा कि केंद्र की सरकार के कारण ही भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है मोदी सरकार द्वारा पूरे देश में सभी वर्ग के लोगों के लिए अच्छी योजनाओं का विस्तार किया है। जिससे भारत के सभी लोग मोदी सरकार की नीतियों और योजनाओं से खुश हैं।

शहरी मंडल अध्यक्ष पंकज शर्मा ने कहा आज का युवा उत्साह, ऊर्जा और गतिशीलता का झरना है। युवा हैं जो हमारे देश की विरासत को आगे बढ़ाने वाले हैं और विकास और उपलब्धियों की नई ऊंचाइयों को हासिल करने में मदद करेंगे ।इस मौके पर सतनूर कुमार,गौरव महाजन,साहिल महाजन, निखिल ,शिवम ,पारस शर्मा,मोहित,शम्मी,अक्षय महाजन, नीतीश सोडी ,चेतन कल्याण, शक्ति ,हनी ,राहुल, सुरेंदर ,करन आदि  सैकड़ों युवा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply