बड़ी ख़बर: डोगाणा रोड पर गुरुद्वारा शहीद बाबा दीप सिंह की तरफ जाती सड़क ना बनने के कारन मोहल्ला निवासी भूख हड़ताल पर बैठे

 होशियारपुर (राजेश गुड़ु, दविंदर सिंह ) आज मोहल्ला दशमेश नगर में समाजसेवी संजय शर्मा की अध्यक्षता में स्थानीय लोगों  के सहयोग से नगर निगम के खिलाफ डेगाना रोड ना बनाने के विरोध में अनिश्चितकाल की भूख हड़ताल शुरू कर दी गई है.

इस अवसर पर समाजसेवी संजय शर्मा ने कहा कि वह और सम्बंधित तीनों वार्डों के निवासी गुरुद्वारा शहीद  बाबा दीप सिंह की तरफ जाती सड़क के बारे में प्रशासन और नगर निगम को सड़क बनाने के लिए कई बार निवेदन कर चुके हैं मगर नगर निगम ने झूठे वायदे और लारों  के अलावा कुछ नहीं किया और क्षेत्र के लोगों को सड़क की खस्ता हालत के कारण भरी दिकतों का सामना करना पड़ रहा है।  उन्होंने कहा कि प्रशासन की तरफ से भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा जिसके चलते मोहल्ला दशमेश नगर, टैगोर नगर ,भारत Bharat Enclave भरत एनक्लेव आदर्श नगर, सुभाष नगर के निवासियों को अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है जिसको वह कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

इस अवसर पर संजय शर्मा ने कहा कि जब तक नगर निगम और प्रशाशन उक्त  रोड सही ढंग से नहीं बनाते  तब तक वह भूख हड़ताल पर बैठे रहेंगे और संघर्ष करने से पीछे नहीं हटेंगे।

Advertisements

वही कुछ मोहल्ला निवासिओं का कहना था कि गुरुद्वारा साहिब को जाती अगर यह सड़क नहीं बनती तो सत्तासीन पार्टी को जहाँ से बड़ी हार का सामना करना पड़ सकता है. आलम यह भी है के आस पास के पार्षदों ने अपने घरों के इर्द गिर्द कैबिनेट मंत्री से गुजारिश कर तो सड़के बनवा ली लेकिन गुरु घर को जाती सड़क को दरकिनार कर गए. शायद एहि बड़ी वजह है कि परेशान लोग लाचार होकर भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं. कुछ लोगों को उम्मीद है की मंत्री अरोड़ा उनकी इस समस्या की तरफ जल्द धयान देंगे। 

इस अवसर पर अश्विनी ठाकुर,  गजेंद्र सिंह, बाबा बलबीर सिंह,  मुन्ना  जी,  परमजीत सिंह, डॉक्टर सत्यम बीएस सैनी, चावला जी,  पाल स्वीट शॉप, रमन कुमार, साबी, सतनाम सिंह, कृष्ण कुमार, सतविंदर सिंह, बब्बू , राम लाल , बालकर सिंह , मोहिंदर सिंह तथा कई अन्य उपस्थित थे. 

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply