बेकाबू ट्रैक्टर दुकान के बाहर लगे साइकिलों को रौंधते हुए बिजली के बक्से से जा टकराया, वृद्ध तथा 8 वर्षीय बच्चा बाल बाल बचे


35 हजार के करीब हुआ नुकसान – कस्तूरी लाल 

 बटाला / कादियां-22 अक्टूबर  (अविनाश/ संजीव नैयर) :आज शहर में एक बड़ा हादसा होते होते उस समय टला जब बेकाबू टैक्टर सडक़ के किनारे पर लगे बिजली का बक्से में जा टकराया तथा बिजली के बक्से में लगे सभी मीटरों की सप्लाई बाधित हो गई।

इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए कस्तूरी लाल पुत्र प्यारा लाल  ने बताया कि वह अपनी साईकलों वाली दुकान पर काम कर रहा था कि बस स्टैंड की ओर से एक ट्रैक्टर जिसके पीछे तूड़ी कटटर लगा हुआ था बेकाबू अवस्था में सीधे उसकी दुकान की ओर आ गया। उसने बताया कि उक्त ट्रैक्टर द्वारा उसके आठ साल के पौत्र रजत को धकेल कर दूर फैंक दिया तथा उसकी दुकान पर बैठे एक वृद्ध व्यक्ति ने वहां से कूद कर अपनी जान बचाई।

ट्रैक्टर मीटर के बक्से को निस्तोनाबूद करते हुये सामने दिवार के साथ टकरा कर बंद हो गया। कस्तूरी लाल ने बताया कि अगर सामने दिवार न होती तो शायद कई जानें भी जा सकती थीं।  उसने बताया कि उक्त ट्रैक्टर की वजह से उसका करीब 35 हजार का नुकसान हो गया है। इस घटना के बाद टैक्टर का ड्राईवर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर ए एस आई सुरजीत सिंह मौके पर पहुँचे तथा जांच शुरू कर दी गई है। 

बाधित बिजली सप्लाई को सुचारू किया जा रहा : एस डी ओ

जब इस सम्बन्ध में बिजली बोर्ड के एस डी ओ मलकीत सिंह संधु ने बताया कि उन्होंने अपने जे ई सुनील कुमार को भेजा है तथा बक्सा टेड़ा हो गया था जिसे ठीक करवाया जा रहा हैं तथा बाधित बिजली सप्लाई को सुचारू किया जा रहा है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply