बड़ी ख़बर: शराब ठेकेदार ने दलित युवक को पांच महीने का अपना वेतन मांगने पर ज़िंदा जलाकर डीप फ्रीजर में डाला

जयपुर :  राजस्थान के अलवर जिले में एक शराब ठेकेदार ने सेल्समैन के तौर पर काम करने वाले एक दलित युवक को कथित रूप से पांच महीने का अपना बकाया वेतन मांगने पर उसे आग में जला दिया। पुलिस ने कहा कि किशोर का अधजला शव बाद में शराब की दुकान में डीप फ्रीजर में मिला।

किशोर के भाई रूप सिंह ने खैरथल पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज कराई, जिसमें उसने उल्लेख किया कि शराब ठेकेदार सुभाष और राकेश यादव से बकाया वेतन मांगने पर कमल किशोर को जिंदा जला दिया गया। दोनों फरार हैं। 

पुलिस के अनुसार, अलवर के झड़का गांव के रहने वाले मृतक कमल किशोर (22) की शनिवार की रात कमपुर गांव में जलने से मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि एक फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस ने कहा, मामले में और सबूत मिलने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

Advertisements

रूप सिंह ने आरोप लगाया कि कमल किशोर का वेतन पिछले पांच महीनों से बकाया था। वह घर लौट आया, लेकिन शनिवार शाम को, ठेकेदार और उनके साथी उसके घर पहुंचे और किशोर को अपने साथ ले गए। रूप सिंह के मुताबिक, रात में कमल किशोर के अंदर होने के बावजूद शराब की दुकान में पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई।  सुबह, जब दुकान के शटर को तोड़ा गया तो  किशोर फ्रीजर के अंदर मृत पाया गया।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply