BREAKING..दसूहा में चल रहे शादी समारोह में पहुंच कर पहली पत्नी ने किया हंगामा, पुलिस तथ्य ढूंढने में जुटी

(मौल के अंदर रिश्तेदारों से बहस करते हुए पीडिता प्रेमजीत)

दसूहा 2 नवंबर (CDT) :आज स्थानीय विजय मार्केट में चल रहे शादी समारोह में उस समय भगदड़ मच गई जब पुलिस कर्मी दुल्हे की पहली पत्नी ने आकर मौल में हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस कर्मी दूल्हा तथा पुलिस कर्मी दुल्हन को लेकर मौका देखते ही फरार हो गए। इससे पहले गुरूद्वारा में शादी के फेरे हो चुके थे। गुरूद्वारा के रजिस्टर में दूल्हा व दुल्हन का नाम दर्ज हो चुका था। दूल्हा साहिल कुमार पुत्र मंजीत कुमार निवासी जौहल डाकखाना जौहल,थाना गढ़दीवाला,तहसील दसूहा जिला होशियारपुर की पहली पत्नी प्रेमजीत पुत्री कमलजीत सिंह निवासी मकान नंबर 79 मोहन विहार लध्धेवाली जालंधर ने बातचीत में बताया कि मेरी 2014 में साहिल कुमार से कोर्ट मैरिज हाई कोर्ट चंडीगढ़ में हुई थी।

(दूल्हे के रिश्तेदारों से बहस करते हुए पीडिता प्रेमजीत)

2017/18 में मेरे से साहिल कुमार ने धोखे से कोर्ट में एक तरफा तलाक ले लिया।जिसकी मुझे कोई जानकारी नहीं है।वह मुझसेे झूठा तलाक लेने के बाद भी हम दोनों एक साथ ।इ इकट्ठे रह रहेे थे। इसके बीच मैं परैगनैंट भी हुई तथाा साहिल ने मुझे दूध में गलत दवाई पिलाकर मेरा बच्चा गिरा दिया था। उसने कहा कि मुझे तलाक का इसलिए नहीं पता चला क्योंकि इसने कोर्ट में गलत पता दर्ज करवाया था। उसके बाद मैंने झूठे तलाक के खिलाफ नवंबर 2019 में चंडीगढ़ हाई कोर्ट में केस दायर किया,जो अभी तक चल रहा है और आज उसने धोखे से दूसरी शादी कर ली। जैसे ही मुझे शादी का पता चला तो मैं जाालंध सेे जहां पहुंची। मेरे आने का पता चलते ही दूूल्हा दुल्हन वहां से गए।

(मौल के द्वार पर आप बीती सुनाते पीडिता प्रेमजीत)

सूत्रों का कहना है कि लडकी पहले दसूहा थाना में पहुंची और उसने पुलिस को इस शादी के बारे में बताया। इसी बात का लडके वालों को पता चल गया और जल्दी से सब कुछ सिमट कर निकलते बने।उन्होंने बताया कि मैंने एसएसपी होशियारपुर को दरखास्त नंबर 6644, 21 नवंबर 2019 को दी जिसका अभी तक हमें कोई जबाब नहीं मिला है। उन्होंने कहा की पुलिस ने हमें आश्वासन दिया था कि लडके पर जल्द पर्चा दर्ज होगा मगर अभी तक कुछ नहीं हुआ।

जानिए दूसरा पक्ष क्या कहता है :-

जब दूसरे पक्ष दूल्हे साहिल के पिता मनजीत कुमार निवासी जौहल थाना गढ़दीवाला जिला होशियारपुर ने कहा कि मेरे बेटे साहिल कुमार से प्रेमजीत नाम की लडकी ने धक्के से कोर्ट मैरिज करवाई थी। जिसका अभी तलाक हो चुका है। प्रेमजीत ने एस एस पी होशियारपुर को एक दरखास्त दी थी जिसके चलते एस एस पी साहिब ने उसका फैसला हमारे पक्ष में दिया।जिसका हमारे पास पूरा सबूत है।उन्होंने कहा कि यह लडकी हमारे ऊपर जानबूझकर झूठा इल्जाम लगा रही है। पता नहीं इस लडकी की क्या मंशा है यह तो परमात्मा ही जाने।

जांच जारी है नये तथ्य सामने आने पर होगी कार्रवाई :डी एस पी दसूहा मुनीश शर्मा

इस सबंधी डी एस पी दसूहा ने बताया कि शिकायत मिलने पर पुलिस पार्टी पीडिता के साथ शादी वाले स्थान पहुंची तब तक सभी वहां से जा चुके थे। एस जो दसूहा गुरदेव सिंह ने मुझे जानकारी दी है कि एक्स पार्टी का तलाक हो चुका है फिर भी जांच जारी है। नये तथ्य सामने आने पर कारवाई की जाएगी।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply