LATEST NEWS: 60 लाख रुपए की लागत से कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने बुल्लांवाड़ी चौक से बाईपास मिलने तक वाली सडक़ को चौड़ा करने के कार्य की करवाई शुरुआत

कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने बुल्लांवाड़ी चौक से बाईपास मिलने तक वाली सडक़ को चौड़ा करने के कार्य की करवाई शुरुआत
– 60 लाख रुपए की लागत से शुरु होने वाली प्रोजैक्ट तीन माह में हो जाएगा पूरा  

होशियारपुर, 04 नवंबर:
उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर की सभी सभी सडक़ों व गलियों के निर्माण कार्य को पूरा कर दिया गया है और इस संबंध में संबंधित विभागों के अधिकारियों को तय समय में निर्माण कार्य को पूरा करने के निर्देश भी जारी कर दिए गए हैं। वे बुल्लांवाड़ी चौक से बाईपास मिलने वाली सडक़ को चौड़ा करने की कार्य की शुरुआत के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 60 लाख रुपए की लागत से शुरु होने वाला यह प्रोजैक्ट करीब तीन माह में पूरा हो जाएगा।
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि इस सडक़ को 6 मीटर तक और चौड़ा किया जाना है, जिस संबंधी कार्य की गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुए कार्य को पूरा करने संबंधी हिदायत दे दी गई है। उन्होंने कहा कि इलाके के विकास में किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी और शहर के सभी वार्डों में विकास कार्यों को प्रगति पर करवाया जा रहा है।
सुंदर शाम अरोड़ा ने इस दौरान इलाका निवासियों को कोविड-19 व डेंगू से बचाव संबंधी स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई हिदायतों का पालन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि स्वस्थ जीवन शैली को अपनाकर ही हम अपना व अपने समाज का विकास कर सकते हैं। इस मौके पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा,  सुरेश कुमार, जगीर सिंह, परमजीत कौर, बख्शीश कौर, कैप्टन कर्म चंद, कुलदीप अरोड़ा, सुरिंदर पाल सिद्धू, अशोक मेहता, दिनेश कौशल, राम मूर्ति शर्मा, अशोक शर्मा, शंकरी देवी, रुप लाल, हरविंदर सिंह, मलकीत सिंह, प्रेम दत्त शर्मा, दयाल राम, सत्य पाल बग्गा के अलावा अन्य इलाका निवासी भी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply