LATEST NEWS: बड़ी ख़बर: महाराजा भयो दयालु : 30 वर्षों से शाम से आधी रात तक परौंठे बनाने वाली 70 वर्षिय बुज़ुर्ग महिला को कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा 1,OOOOO रुपए की वित्तीय सहायता

पंजाब सरकार के निर्देशों पर डीसी ने 70 वर्षिय बुज़ुर्ग महिला कमलेश कुमारी को 50,000 रुपए का चैक किया भेंट
 
वित्तीय सहायता का चैक देने एसडीएम पहुंचे बुज़ुर्ग महिला के घर, पंजाब सरकार द्वारा पूर्ण सहयोग का दिया आश्वासन
 
बुजुर्ग महिला की सहायता  के लिए मुख्य मंत्री ने भी एक लाख रुपए की वित्तीय सहायता देने की घोषणा की: घनश्याम थोरी
 
जालंधर / होशियारपुर , 7 नवम्बर (आदेश परमिंदर सिंह )
70 वर्षिय बुज़ुर्ग महिला कमलेश कुमारी (बेबे जी), जो फगवाड़ा गेट मार्केट में करीब 30 वर्षों से शाम से आधी रात तक परौंठे बनाने की एक छोटी सी दुकान चला रही है, को सहायता देने के लिए डिप्टी  कमिश्नर घनश्यान थोरी ने शनिवार को 50,000 रुपए का चैक जारी किया। एसडीएम डॉ. जयइन्दर सिंह ज़िला सामाजिक सुरक्षा अधिकारी वरिन्दर बैंस के साथ शनिवार को प्रकाश नगर क्षेत्र में कमलेश कुमारी के घर पहुंचे और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी प्राप्त करने के अलावा उनको वित्तीय सहायता का चैक सौंपा।




 इस बारे विस्तारपूर्वक जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के निर्देशों पर यह वित्तीय सहायता सीएसआर फंड्स में से बुज़ुर्ग उद्यमी को हौंसलावजाई के लिए प्रदान की गई है।



            इसके अलावा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा बुज़ुर्ग महिला कमलेश कुमारी को एक लाख रुपए की वित्तीय सहायता देने की घोषणा भी की गई  है। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि यह सहायता जल्दी ही कमलेश कुमारी को दी जायेगी। डिप्टी कमिश्नर ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री ने प्रशासन को बुज़ुर्ग महिला को उनकी रोज़मर्रा की ज़रूरतों को पूरा करने में सहायता करने में सहायता मुहैया करवाने के निर्देश भी दिए हैं।


डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी
            थोरी ने स्पष्ट तौर पर कहा कि ज़िला प्रशासन कमलेश कुमारी को हर अपेक्षित सहायता मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है। सब डिविज़नल मैजिस्ट्रेट ने आज बुज़ुर्ग महिला के घर का दौरा करके उनकी समस्याओं के बारे जानकारी प्राप्त की गई है जिससे उनको आवश्यक सहायता प्रदान की जा सके।

News
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply