BREAKING.. गढदीवाला में दीपावली पर आतिशबाजी की चिंगारी से रिहायशी मकान में लगी भीषण आग. More Read..

(आग पर काबू पाते फायरब्रिगेड का कर्मचारी)

गढदीवाला 15 नवंबर (चौधरी /योगेश गुप्ता) : बीती रात दीपावली वाले दिन मेन बाजार गढ़दीवाला में रात के समय पटाखों से एक रिहायशी मकान में आग लगने का समाचार प्राप्त हुआ है । इस मौके पर जानकारी देते हुए दुकानदारों ने बताया कि बीती रात करीब 10:00 बजे के करीब किसी द्वारा चलाई आतिशबाजी एक रिहायशी मकान के कमरे में जा घुसी और उसकी चिंगारी से मकान के अंदर भीषण आग लग गई।मिली जानकारी के अनुसार प्रानुषा हार मेन बाजार में वेद किशन मित्र कालरे वालों के साथ वाली दुकान आदेश गुप्ता गीता गिफ्ट सेंटर की छत पर देब्बू नामक व्यक्ति की रिहायश में आग लग गई।

(गढ़दीवाला में आग बुझाते पाते फायरब्रिगेड के कर्मचारी)

भगवान का शुक्र है कि दब्बू नामक व्यक्ति उस समय अपने कमरे में नहीं था।आतिशबाजी कि चिंगारी आग की लपटें इतनी तेज थी कि उस पर काबू पाना मुश्किल हो। गढ़दीवाला पुलिस ने सूचना मिलते ही होशियारपुर फायरब्रिगेड को फोन किया। होशियारपुर फायर बिग्रेड ने 1 घंटे के बाद पहुंच कर आग पर काबू पाया। इस भीषण आग लगने से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। कमरे रखे लक्कड, बाकी सामान व कमरे के बाले आग में जलकर राख हो गए ।

फायरब्रिगेड न पहुंचती तो आस पास की दुकानों को पहुंच सकता था नुकसान

दुकानदारों का कहना है कि अगर फायरब्रिगेड न पहुंची तो एक बडा हादसाा हो सकता था। आग की लपटें इतनी जबरदस्त थी कि आसपास की बडी दुकानों को भी बडा नुकसान पहुंच सकता था।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply