Latest News : मंत्री अरोड़ा तथा डिप्टी कमिश्नर होशियारपुर के प्रत्यक्ष आश्वासन के बावजूद दर- दर भटक रहा है सांड द्वारा मारे गए अलंकार सूद का पीड़ित परिवार

मंत्री अरोड़ा तथा डिप्टी कमिश्नर होशियारपुर के प्रत्यक्ष आश्वासन के बावजूद दर- दर भटक रहा है सांड द्वारा मारे गए अलंकार  सूद का पीड़ित परिवार:
 तीक्ष्ण सूद  व अन्य भाजपा नेताओं से मिलकर सरकार को जगाने की लगाई गुहार :
होशियारपुर 18 नवंबर (Adesh)
अलंकार सूद सुपुत्र प्रभात सूद निवासी न्यू मॉडल टाउन होशियारपुर  जोकि  सोनालिका इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स में कार्यरत था ड्यूटी से वापसी  में दिनांक 12-08-2020 को आवारा सांड के हमले से मौत हो गई थी, आज भी उसके परिवार को प्रशासन द्वारा सरकारी सहायता दिए जाने के वादे  के पूरे होने के इंतजार में दर-दर भटक रहा है। उल्लेखनीय है कि अलंकार की मौत वाले दिन ही अन्य शहर वासियों के अतिरिक्त स्थानीय मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा डिप्टी कमिश्नर को साथ  लेकर परिवार के साथ सहानुभूति प्रकट करने उनके घर पहुंचे तथा मौके पर ही 200000 सरकारी सहायता की घोषणा भी कर डाली और अपनी दरियादिली वाली सरकारी सहायता की घोषणा को मीडिया में भी  काफी उठाया ,  अब जब इस घटना को ढाई महीने के करीब होने लगे हैं तो उनकी पत्नी पूजा सूद, माता विजय सूद , साढे 3 साल की पुत्री  व डेढ़ साल के पुत्र ने तीक्ष्ण सूद  व अन्य भाजपा नेताओं से मिलकर उपरोक्त सहायता राशि दिलवाने में मदद करने की गुहार लगाई। उन्होंने बताया कि सरकारी दफ्तरों के कर्मचारी तथा अफसरशाही उन्हें बेवजह ही इधर-उधर घुमा रहे हैं। परंतु अभी तक मंत्री तथा डिप्टी कमिश्नर द्वारा घोषित सहायता राशि उन्हें  नहीं मिली है।  तीक्ष्ण सूद ने सम्बंधित अधिकारियों से अलंकार  के परिवार को तुरंत सहायता राशि दिलवाने के लिए कहा। शहर में आम चर्चा है कि अपनी वाह-वाही  करवाने के लिए मंत्री जी तथा सरकारी अधिकारी घोषणाएं तो बड़ी-बड़ी कर देते हैं परंतु किसी भी घोषणा को गंभीरता से नहीं लिया जाता। इस मौके पर जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा, पूर्व मेयर शिव सूद, जिला महामंत्री विनोद परमार, मीनू सेठी, सुरिंदर भट्टी आदि भी उपस्थित थे। 

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply