LATEST NEWS : हरी नगर गली: इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के चेयरमैन और कांग्रेेस के शहरी प्रधान का घर होने के कारण आना जाना लगा रहता है लेकिन सड़कें आज तक नहीं बनी- बाली

होशियारपुर (आदेश) आज संघर्ष कमेटी के जि़लाध्यक्ष कर्मवीर बाली ने पदाधिकारियों के साथ हरी नगर गली का दौरा किया जो हरी बाबा मन्दिर के नाम पर रखी है और प्राचीन धार्मिक स्थल है। कर्मवीर बाली ने कहा कि 2 जून को एक ब्यान दिया गया था कि हरी नगर की समस्त सड़कें जल्द बन जायेंगी जिनका ऐसटीमेट बन चुका ळै पर आज तक नहीं बनी। कर्मवीर बाली ने कहा कि धार्मिक स्थल होने कारण यहां श्रद्धालुओं का आना जाना लगा रहता है और यह इलाका बहुत व्यस्त हैं।

हैरानी की बात है कि यहां इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के चेयरमैन और कांग्रेेस के शहरी प्रधान का घर होने के कारण आना जाना लगा रहता है लेकिन सड़कें आज तक नहीं बनी। कर्मवीर बाली ने कहा कि हर अधिकारी द्वारा एक ही बात कही जाती है कि फंड में कमी नहीं आने दी जायेगी लेकिन काम नही हो रहा। कर्मवीर बाली ने व्यंग्य करते हुये कहा कि लुक की सड़कों को बनाने के लिए तापमान सही न होने पर इंटरलाक टाईलों के लिए कितने तापमान की ज़रूरत है। वैसे तो होशियारपुर  को ऋषियों की धरती कहा जाता है लेकिन न जाने हरी मन्दिर को जाने वाली सड़क ऋषियों के दरबार को जाने वाली सड़क है फिर ऋषियों मुनियों की अनदेखी क्यों हो रही है। यहां के लोग कहते हैं कि अगर सत्तापक्ष का यह हाल है तो न जाने कब इस सड़की की सुनी जायेगी। कर्मवीर बाली ने कहा कि उद्धघाटन मात्र नगर निगम चुनाव को देखते हुये किये जा रहे हैं जिन्हें जनता समझ चुकी है। लोगों से किये वायदे पूरे न होने पर पाटी वर्करों की स्थिति हास्यस्पद बनी हुुई है। वो जनता से आंख मिलाने से भी घबराते हैं। वायदे वो किये जायें जो पूरे हो सकें। इस अवसर पर चेयरमैन नवल किशोर कालिया, जनरल सचिव कृपाल सिंह, वाई प्रधान अजय शर्मा, सगली राये, भूषण कुमार आदि शामिल थे।

News
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply