बड़ी ख़बर: कोतवाली बाजार, घण्टा घर क्षेत्र की बड़ी समस्या का समाधान, सुंदर शाम अरोड़ा ने बारिश के पानी की निकासी के लिए स्टॉर्म  सीवरेज कार्य की शुरुयात की

कोतवाली बाजार, घण्टा घर क्षेत्र समस्या की बड़ी समस्या का समाधान, सुंदर शाम अरोड़ा ने बारिश के पानी की निकासी के लिए स्टॉर्म  सीवरेज कार्य की शुरुयात की
लगभग 40 लाख रुपये की लागत से अगले तीन महीनों में काम हो जाएगा पूरा
शहर के अन्य क्षेत्रों में भी स्टॉर्म सीवरेज का काम शुरू होगा
होशियारपुर, 14 दिसंबर (आदेश ): शहर के प्रमुख कोतवाली बाजार और घण्टा घर क्षेत्र के लोगों को एक बड़ी राहत देते हुए उद्योग और वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने क्षेत्र में बारिश के पानी की उचित निकासी के लिए स्टॉर्म सीवरेज के काम का उद्घाटन करते हुए कहा कि लगभग 40 लाख रु की लागत वाली इस परियोजना के पूरा होने से मेन बाजार में दुकानदारों की लंबे समय से चली आ रही समस्या का समाधान होगा।बाजार के दुकानदारों के साथ स्टॉर्म सीवरेज प्रोजेक्ट का उद्घाटन करते हुए, उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि अगले तीन महीनों के भीतर काम पूरा हो जाएगा, जिसके बाद दुकानदारों को मॉनसून के दौरान खड़े पानी की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। । उन्होंने आश्वासन दिया कि इसी तरह की परियोजनाएं शहर के अन्य क्षेत्रों में शुरू की जाएंगी  ताकि बाकी क्षेत्रों को भी इस तरह की समस्या से छुटकारा मिल सके।

उन्होंने कहा कि यह 1000 फीट लंबी स्टॉर्म  सीवरेज परियोजना, बाजार से भंगी चोआ तक बारिश के पानी की सीधी निकासी करेगी।
उद्योग मंत्री ने आज यहां कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में पंजाब सरकार द्वारा शुरू किए गए शहरी पर्यावरण सुधार कार्यक्रम के तहत शहरी क्षेत्रों में बुनियादी ढांचे के उन्नयन के लिए सुहिर्द   प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के निवासियों की मांग के अनुसार विकास कार्यों को लागू करके शहर के विभिन्न क्षेत्रों में बुनियादी सुविधाएं सुनिश्चित की जा रही हैं।
इस मौके पर केवल कृष्ण वर्मा, जोगिंदर पाल मरवाहा, सुरिंदर वर्मा, रविंदर वर्मा, नरोत्तम शर्मा, राजिंदर मल्होत्रा, सतीश जैन, हैप्पी सूद, मीनाक्षी शारदा, मोहन सैनी, विजय अग्रवाल, दविंदर कुमार बब्बी, शिव राज, अनिल सैनी सहित अन्य उपस्थित थे। मनमोहन सिंह कपूर, दिनेश जैन, सुनीश जैन, गुलशन राय, सतीश जैन, रमेश कुमार, राकेश गुप्ता, गौरव नायर, मनीष वैद आदि उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply