Latest News: एस.एस.पी. और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देने पर, बाली की अध्यक्षता में पाकिस्तान का पुतला फूंक प्रदर्शन Click here….

एस.एस.पी. और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देने पर, बाली की अध्यक्षता में पाकिस्तान का पुतला फूंक प्रदर्शन

 
होशियारपुर (आदेश ): आज आई.एस.आई. द्वारा बटाला के एस.एस.पी. रछपाल सिंह और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देने पर जि़ला संघर्ष कमेटी व लोकल बाडी सैल बी.जे.पी. के जि़ला अध्यक्ष कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में पाकिस्तान का पुतला फूंक प्रदर्शन किया गया। कर्मवीरबाली ने कहा कि पाकिस्तान भारत से सीधी जंग लड़ने में असमर्थ है वो भारत से 1971 की जंग का बदला और कश्मीर में धारा 35-ए को समाप्त करके वहां एक झंडा व एक विधान लागू होने से बौखला गया है। पाकिस्तान पंजाब में नौजवानों को नशे दलदल में धकेल कर बदला ले रहा है।
 
जो आफिसर अपनी जान को हथेली पर रखकर नशे पर अंकुश लगाने के लिए दिन रात एक कर रहे हैं उन्हें धमकियों से पाकिस्तानी ऐजैंसी काम कर रही है। कर्मवीर बाली ने कहा कि पंजाब की जनता ऐसे जांबाज आफिसरों के साथ चट्टान की तरह खड़ी है जो नशे पर अंकुश लगा रहे हैं और नौजवानों की जि़न्दगियां बचा रहे हैं। कर्मवीर बाली ने कहा कि शायद पंजाब के मुख्यमन्त्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह इस बात को हल्के में ले रहे हैं।
 
जिसकी वजह से एस.एस.पी. रछपाल सिंह को जनता में सार्वजनिक होना पढ़ा। कर्मवीर बाली ने कहा कि यह विषय पुलिस के मनोबल से जुड़ा हुआ है जिसे किसी भी कीमत में गिरने नहीं दिया जायेगा। कैप्टन साहिब को तुरन्त यह बात देश के प्रधानमन्त्री नरिन्द्र मोदी के ध्यान में लाकर पाकिस्तान के राजदूत को तलब करके उससे स्पष्टीकरन मांगना चाहिए और अन्तर्राष्ट्रीय समुदाये के ध्यान में लाना चाहिए ताकि पाकिस्तान की कार्य प्रणाली को सार्वजनिक किया जाये। यह गंभीर मामला है इसे हल्के में न लिया जाये। पंजाब की जनता नशे के मामले में पंजाब की पुलिस के साथ खड़ी है। इस अवसर पर कृपाल सिंह, नवल किशोर कालिया, हरी राम, नीरज शर्मा, बलविन्द्र कुमार, रमेश कुमार, उत्तम सिंह, विपन कुमार, दौलतराम, शमशेर कुमार आदि शामिल थे।
 
Edited by Rohini 
News
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply