होशियारपुर में जि़ला अध्यक्ष कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में पाकिस्तान के विरूद्ध रोष मुजाहरा, पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिन्दू सुरक्षित नही

होशियारपुर (आदेश ) आज संघर्ष कमेटी व लोकल बाडी सैल बी.जे.पी. के जि़ला अध्यक्ष कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में पाकिस्तान के विरूद्ध रोष मुजाहरा किया गया। इस अवसर पर कर्मवीर बाली ने कहा कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिन्दू सुरक्षित नही है। वहां हिन्दुओं ने खैबर पख्तुनखवां सूबे के करार जि़ले में मंदिर के निर्माण के लिए वहां के प्रशासन से आज्ञा मांगी थी लेकिन वहां के मस्लिमों को यह बात पसंद नही आई उन्होंने मौलवी की अगुवाइ में 100 करीब इक्ट्ठ में मंदिर को आग लगा दी और तोड़फोड़ की।

वहां की पुलिस वहां मौजूद होने पर भी मूकदर्शक बनी रही। इसी कारण वहां हिन्दु धर्म तथा हिन्दु अल्पसंख्यक खतरे में है जिसकी जिम्मेदार पाकिस्तान सरकार है जो वोटों के समय तो हिन्दुओं के घरों में जाकर उनसे बड़े-बड़े वायदे तो करते हैं बाद में वही हिन्दु काफर  बन जाते हैं जिनसे जानवरों से भी ज्यादा बुरा हाल किया जाता है। पाकिस्तान में और भी दुनियां के मानवी अधिकार संगठनों ने इसकी भर्तस्ना की है जो पाकिस्तान के लिए शर्म की बात है। वैसे तो लोकतन्त्र के नाम पर पाकिस्तान में चुनाव होते हैं परन्तु पाकिस्तान में लोकतन्त्र नाम की कोई चीज़ नही है। इसकी जितनी भर्तस्ना की जाये कम है। पाकिस्तान को समय रहते जाग जाना चाहिए और सबर का इम्तिहान नहीं लेना चाहिए। पाकिस्तान में जीओ और जीने दो को ध्यान में रखकर काम करना चाहिए। इस अवसर पर  भजन कुमार, बिट्टू कुमार, उत्तम सिंह, विद्या भूषण,  विपन कुमार, आदि उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply