LATEST: विधायक चब्बेवाल डा. राज कुमार ने दिया वाल्मीकि  भाईचारे को नव वर्ष  का उपहार

विधायक चब्बेवाल डा. राज कुमार ने दिया वाल्मीकि  भाईचारे को नव वर्ष  का उपहार
 -गाँव पट्टी में वाल्मीकि  धर्मशाला के लिए पंचायत को दिया 3 लाख रुपए का चेक 
-नौजवानों को खेल की ओर उत्साहित करने के लिए 18 लाख रुपए की लागत से हो रहा है खेल स्टेडियम तैयार
होशियारपुर, 2 जनवरी (आदेश ):
क्षेत्र चब्बेवाल के अधीन पड़ते गाँव पट्टी में भगवान वाल्मीकि  धर्मशाला के अधूरा काम को 3 लाख रुपए की अनुदान से  विधायक चब्बेवाल डा. राज कुमार ने शुरू करवाया दिया है। उन्होने कहा कि वाल्मीक समिति की तरफ से पिछले समय एक माँग पत्र दिया था जिस में वाल्मीकि धर्मशाला के अधूरे काम को पूरा करवाने के लिए लिखा गया था, जिस को पहल के आधार पर पूरा करवाने के लिए 3 लाख रुपए पंचायत के खाते में डाल दिया गया है और उन्होने इस काम को शीघ्र अति शीघ्र शुरु करवाने के लिए पंचायत को निर्देश दिए हैं। उन्होने पंचायत को कहा कि काम में गुणवत्ता की कोई कमी नहीं रहनी चाहिए और वह स्वयं यह कार्य चैक करेंगे। उन्होने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार धर्म और राजनीति से पर उठ कर राज्य में विकास कार्य करवा रही है।
 
जानकारी देते हुए कैप्टन (रीटा:) सोहन लाल सहोता ने विधायक चब्बेवाल को धन्यवाद प्रकट करते कहा कि उन्होंन नव वर्ष  पर यह वाल्मीकि धर्मशाला का काम शुरू करवा कर वाल्मीकि  भाईचारे को नव वर्ष  का उपहार दिया है। इससे सम्बन्धित उन्होने विधायक चब्बेवाल को विश्वास दिलाया कि इस कार्य सम्बन्धित पूरा वाल्मीकि  भाईचारा उनका धन्यवादी है और हमेशा उन के साथ कंधे से कंधा मिला कर साथ खडा है। डा. साहिब ने कहा कि भविष्य में भी किसी किस्म की कमी नहीं आने दी जायेगी।
 
इस के अतिरिक्त सरपंच शिन्दरपाल ने बताया कि गाँव में नौजवानों को खेल की ओर  उत्साहित करने के लिए डा.  राज कुमार ने 18 लाख रुपए की लागत से गाँव में खेल स्टेडियम बनाने का काम शुरू करवाया है और गलियों /नालियों का काम भी 100 प्रतिशत पुर्ण हो चुका है। इस के इलावा 45 लाख रुपए की लागत से जो चोआ में काजवे का काम भी पुर्ण करवा कर लोगों को नव वर्ष  का तोहफ़ा दिया है। इस के अतिरिक्त 5 लाख रुपए की लागत से श्री गुरु रविदास धर्मशाला का काम शुरू होने जा रहा है। इस अवसर पर कैशियर दीपक, राजेश कुमार, विकास, रोहित कुमार, सन्दीप कुमार, प्रमोद कुमार के अतिरिक्त भारी संख्या में गाँव वासी उपस्थित थे।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply