LATEST: पंजाब सरकार ने शहरी बुनियादी ढांचे को नयी मज़बूती प्रदान की: सुंदर शाम अरोड़ा

पंजाब सरकार ने शहरी बुनियादी ढांचे को नयी मज़बूती प्रदान की: सुंदर शाम अरोड़ा
उद्योग मंत्री की तरफ से वार्ड नंबर 9 के इस्लामाबाद में 33.57 लाख रुपए की लागत के साथ इंटरलाकिंग टाईलों के काम की शुरूआत

होशियारपुर, 2 जनवरी (परमिंदर सिंह) : पंजाब के उद्योग और वाणिज्य कर मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने वार्ड नंबर 9 के मोहल्ला इस्लामाबाद में 33.57 लाख रुपए की लागत के साथ इंटरलाकिंग टाईलों के साथ बनने वाली गलियों के काम की शुरुआत करवाते हुए कहा कि शहरी वातावरण सुधार प्रोगराम के अंतर्गत शहरी क्षेत्रों में बुनियादी ढांचे को नयी मज़बूती प्रदान की गई  है।

विकास कार्यों की शुरुआत दौरान उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से शहर के हर क्षेत्र में ज़रुरी विकास कार्य यकीनी बनाए जा रहे हैं ताकि आम लोगों को प्राथमिक सहूलियतें प्रदान की जा सकें। उन्होंने बताया कि हर वार्ड में बुनियादी ढांचे की मज़बूती के लिए गलियों के काम के अलावा 100 प्रतिशत वाटर स्पलाई और सीवरेज के काम मुकम्मल करवाए गए हैं। उन्होंने ऐलान किया कि शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में चल रहे विकास कार्य समयबद्ध ढंग के साथ सिरे चढ़ाकर लोगों को जल्द से जल्द ज़रूरी सहूलियतें मुहैया करवाई जाएंगी।


इस मौके अन्यों के अलावा सुरिन्दर पाल सिद्धू, अजीत सिंह, सूरत सिंह, जोगिन्द्र सिंह, हरभजन सिंह, राजिन्दर सिंह, बलदेव सिंह, चंचल सिंह, विनोद कुमार, मनिन्दर सिंह, नरिन्दर सिंह, यशप्रीत सिंह, बूटा राम, बिमला देवी, गुरमीत कौर, राजप्रीत कौर, कुलदीप कौर आदि मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply