एसएवी  जैन डे बोर्डिंग स्कूल में बेटियों को समर्पित हो धीयां दी लोहड़ी त्यौहार हर्ष उल्लास से मनाया गया

होशियारपुर, 14 जनवरी (आदेश , करण ) : होशियारपुर की  शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी संस्थान एसएवी  जैन डे बोर्डिंग स्कूल में बेटियों को समर्पित हो धीयां दी लोहड़ी त्यौहार हर्ष उल्लास से मनाया गया । इस अवसर पर  स्कूल शिक्षा निधि के प्रधान जीवन जैन , सचिव कुशल जैन , कोषाध्यक्ष मानिक जैन ,  स्कूल के डीन सुनीता दुग्गल, को-ऑर्डिनेटर मनु वालिया , रेनू कौशल एवं अन्य गणमान्य स्टाफ व बच्चों द्वारा लोहड़ी में तिल, मूंगफली और रेवडिय़ां डालकर लोहड़ी जलाई गई। प्रधान जीवन जैन ने बच्चों को लोहड़ी का महत्व बताते हुए कहा कि लोहड़ी पंजाब का प्राचीन और महत्वपूर्ण त्यौहार है।

उन्होंने कहा कि लोहड़ी का त्यौहार हमें अपनी खुशियां मिल जुलकर मनाने का संदेश देता है। इस मौके पर बच्चो की ऑनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया जिस में बच्चों ने लोहड़ी के गीत, आनलाइन कविताए, नृत्य पेश करके अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। लोहड़ी कार्यक्रम के अवसर पर करवाए गए ऑनलाइन मुकाबले में नर्सरी कक्षा के विद्यार्थी दिव्यांशी प्रथम, जसकीरत, और गुरसिमरन दूसरे स्थान पर और समर्थ वर्मा तीसरे स्थान पर रहे। एल.के.जी कक्षा के विद्यार्थी मायरा कपूर प्रथम, प्रभनूर ने दूसरा स्थान हासिल किया ।

वही यूकेजी के विद्यार्थी सक्षम ने प्रथम, जसमीत कौर ने दूसरा और माधव ने तीसरा स्थान प्राप्त किया । पहली कक्षा के विद्यार्थी अंशिका झा ने प्रथम स्थान , वंशिका ने दूसरा स्थान और रिद्धिमा ने तीसरा स्थान हासिल किया। दूसरी कक्षा में प्रथम स्थान अवंतिका ठाकुर और अंशिका कुमारी ने और दूसरा स्थान आराध्या जैन ,वंशिका शर्मा ने और तीसरे स्थान पर दृष्टि कुमरा रहे। तीसरी कक्षा में से रितीश गुलाटी ने पहला स्थान जसनूर ने दूसरा स्थान और किरण परमार ने तीसरा स्थान हासिल किया और चौथी कक्षा के विद्यार्थी अंशिका सैनी ने पहला स्थान , हंसिका ने दूसरा स्थान और दीक्षा शर्मा ने तीसरा स्थान हासिल किया।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply