LATEST- बीऐसएनएल के समूह द्वारा एयूएबी के बैनर तहत तीन दिनों की देश व्यापी हड़ताल कर्मचारियों  

HOSHIARPUR (GURDEV SINGH THIARA, MANDEEP SINGH) होशियारपुर के वकीलां बाजार में बीऐसएनएल के समूह कर्मचारियों द्वारा एयूएबी के बैनर तहत तीन दिनों की देश व्यापी हड़ताल के बारे में तमाम लीडऱों ने बताया के उन्होंने मजबूर होकर सरकार द्वारा मांगे पूरी न होने के कारण ये हड़ताल की है। उन्होंने यह हड़ताल पुलवामा के शहीदों को श्ररदांजली देने के बाद शुरू की। इस सबंध में उन्होंने कहा कि सरकार उनकी मांगों को पूरा करने में असमर्थ रही है।

उन्होंने कहा कि उन्की मांगों में बीएसएनएल को 4 जी सपैकटरंम ना देना, बीएसएनएल को 5 प्रतिशत फिलमैंट के साथ थर्ड पीआरसी ना देना, कर्मचारियों की पैन्शन रविजन ना करना, सैंकेंड पीआरसी की मांगे पूरी ना करना, सरकार द्वारा उत्तर -पूर्वीय राज्यों में सेवाएं देने के बावजूद कोई भी सरकारी सहायता ना देना शामिल है। इस दौरान यूनियन नेताओं ने बताया कि सरकार अपनी सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए ना तो कोई वित सहायता दे रही है ना ही कोई बैंक लोन मुहैया करवा रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार अपनी एक प्रिय कंपनी को सब कुछ बेच देना चाहती है। इन नेताओं ने कहा कि अब भी अगर सरकार ने उनकी मांगे ना मानी तो संघर्ष ओर तेज कर दिया जाएगा। इस दौरान बलवीर सिंह, जगतार सिंह, प्रदीप कुमार, ऐएस राणा, अजीत सिंह, अमित गुप्ता, मुकेश कुमार, लेखराज, अमरजीत सिंह, सुरजीत राय, बलराज, हरचंद सिंह तथा कई अन्य यूनियन नेता उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Reply