LATEST BREAKING : डा. चब्बेवाल का फगवाड़ा के उच्च पिंड में प्रभावशाली समागम, सैंकड़े लोगों ने की शिरकत

-कहा कि अगर दौबारा मोदी सरकार कौ मौका दिया गया तो नौजवान पकौड़े बेचने को हो जाएंगे मजबूर
होशियारपुर , 5 मई (आदेश परमिंदर सिंह) कांग्रेस के उम्मीदवार डा. राड कुमार चब्बेवाल ने अब से कुछ ही समय पहले होशियारपुर लोक सभा हलके के विधान सभा क्षेत्र फगवाड़ा का तुफानी दौरा किया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने जहां ुन्का जोरदार स्वागत किया वहीं सैंकड़ें लोगों ने उन्के इस छोटे व सादे समागम में शिरकत की। हालात एैसे थे कि कुछ लोगों को बैठने के लिए कुर्सियां तक नसीब नहीं हुई। इस दौरान अनेक कांग्रेसी नेताओं ने संबोधन करते हुए कहा कि देश भाजपा की नीतियों से तंग आ चुका है। इस लिए डा. राज कुमार को जिता कर कांग्रेस के हाथ मजबूत करने का समय आ गया है।


फगवाड़ा के उच्ची पिंड में संबोधन करते हुए कांग्रेस के उम्मीदवार डा. राज कुमार चब्बेवाल ने कहा कि भाजपा ने नोटबंदी करके देश की अर्थ व्यवस्था को तबाह कर डाला है जिसके चलते पैटरोल, डीजल के दाम असमान छूने लगे हैं। महंगाई इतनी बढ़ गई है कि आम गरीब आदमी पिसने लगा है।

 

छोटे कारोबार को भाजपा सरकार ने कुचल दिया है। दोआबा टाइम्स से एक विशेष बातचीत के दौरान डा. चब्बेवाल ने कहा कि बेरोजगारी इस कदर बढ़ गई है कि नौजवान विदेश की तरफ प्लान कर रहें हैं। नौजवान आज हताश है, निराश है और मोदी जी उन्की शिक्षा का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि पकौड़े बनाओ। एैसी बातों से नौजवानों केमाता पिता आहत हुए हैं और मोदी सरकार को पानी पी-पी कर कोस रहें हैं। उन्होंने कहा कि देश के बेहतर भविष्य के लिए कांग्रेस को जिताना बेहद जरूरी है।

Related posts

Leave a Reply