Updated : एसएसपी नवजोत माहल के निर्देशों पर जिले में चौकसी बढ़ाई,शरारती तत्वों को चेतावनी व पैट्रोलिंग टीमों की ओर से दिन-रात सख़त पैट्रोलिंग- एसपी संधु


एसएसपी नवजोत माहल के निर्देशों पर जिले में चौकसी बढ़ाई,शरारती तत्वों को चेतावनी व पैट्रोलिंग टीमों की ओर से दिन-रात सख़त पैट्रोलिंग- एसपी संधु
होशियारपुर, 12 फरवरी (आदेश, करण लाखा ):
म्यूनिसिपल चुनाव के मद्देनजर एस.एस.पी नवजोत सिंह माहल के दिशा निर्देशों पर आज जिला पुलिस की ओर से स्थानीय माहिलपुर अड्डा से फ्लैग मार्च निकाला गया जो कि शहर के अलग-अलग हिस्सों में गया।

एस.एस.पी नवजोत सिंह माहल ने 14 फरवरी को होने जा रहे म्यूनिसिपल चुनाव संबंधी किए गए पुुलिस प्रबंधों की समीक्षा करते हुए बताया कि चुनाव के मद्देनजर जिले में 2000 से अधिक पुलिस अधिकारी व कर्मचारी तैनात किए गए हैं, जिनमें से 4 एस.पीज, 14 डी.एस.पीज, 15 एस.एच.ओज आदि शामिल हैं। उन्होंने बताया कि चुनाव के दौरान अमन-शांति की स्थिति को हर हाल में बरकरार रखा जाएगा व शरारती तत्वों से कोई ढील नहीं दी जाएगी ताकि वोटों का काम अमन-शांति से संपन्न किया जा सके।



फ्लैग मार्च के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए एस.पी(डी) रविंदर पाल सिंह संधू ने बताया कि एस.एस.पी नवजोत सिंह माहल के निर्देशों पर वोटों को लेकर जिले में चौकसी बढ़ा दी गई है व पैट्रोलिंग टीमों की ओर से दिन-रात पैट्रोलिंग जारी है। शरारती तत्वों को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन किसी भी घटना का सामना करने को तैयार है व जिले में माहौल को पूरी तरह शांतिमय रखते हुए मतदान करवाया जाएगा । उन्होंने कहा कि किसी भी घटना के लिए जिम्मेदार शरारती तत्वों से पूरी सख्ती से निपटा जाएगा।  

  माहिलपुर अड्डा से शुरु होकर फ्लैग मार्च घंटा घर चौक, कमालपुर चौक, बस स्टैंड, प्रभात चौक, सरकारी कालेज चौक, सेशन चौक में गया। इस दौरान बस स्टैंड में संदिग्ध व्यक्तियों के बारे में चैकिंग भी की गई। फ्लैग मार्च में डी.एस.पी जगदीश राज अत्री, डी.एस.पी माधवी शर्मा, डी.एस.पी अमरनाथ, डी.एस.पी. जसप्रीत सिंह, डी.एस.पी गोपाल सिंह, इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह, इंस्पेक्टर तलविंदर सिंह, इंस्पेक्टर करनैल सिंह, इंस्पेक्टर नरिंदर सिंह व इंस्पेक्टर परमजीत सिंह आदि शामिल थे।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply