बड़ी ख़बर: हमले के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव मन्हास का बड़ा ब्यान, कहा किसानों की … CLICK HERE:: READ MORE::

मेरे पर हमला निराश कांग्रेस की गुंडागर्दी का प्रतीक – संजीव मन्हास
कहा बार-बार भाजपा नेताओं को बनाया जा रहा निशाना
गढ्ढीवाला / होशियारपुर (आदेश ) 
आज गढदीवाला में अपने पर  किए गए जानलेवा हमले के बाद भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव मन्हास ने प्रैस वार्ता में कहा की नगर कौंसिल के चुनाव में दीवार पर लिखी गई अपनी हार को कांग्रेस पचा नहीं पा रही और हररोज घिनौनी हरकतों पर उतारू हो गई है. 

उन्होंने कहा कि आज जब वह गढ़दीवाला में एक दुकान के अंदर बैठे थे तो कांग्रेस के गुंडों ने मेरे पर हमला कर दिया जिसमें मेरे कुश चोटे लगी है मुझे सरकारी हस्पताल भुनगा एडमिट करवाया गया और मेरी गाड़ी को भी निशाना बनाया गया और तोड़फोड़ की गई.
संजीव मन्हास ने रोष भरे लहजे में कहा पूरे देश में कांग्रेस अंतिम सांसें गिन रही है और किसानों की आड़ में गुंडागर्दी हो रही है आज हो रहे नगर कौंसिल चुनाव में अपनी हार को देख कर बौखला कर ओछी राजनीति और घटिया हरकतों पर उतारू हो गई है. उन्होंने ने कहा के हम डरने वाले नही भाजपा जिन्दावाद है जिन्दावाद रहेगी।
उन्होंने कहा इस से पहले भी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा, पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला, मनोरंजन कालिया, तथा अन्य वरिष्ठ नेताओं पर जानलेवा हमले किए गए हैं जिनकी जितनी भी निन्दा की जाए वह थोड़ी है
संजीव मन्हास ने कहा लोकतंत्र में हरेक को अपनी बात और अपना पक्ष रखने का संविधान में अधिकार है परंतु कांग्रेस तो आम जनता के लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन करने का घृणित काम कर रही है जो निकट भविष्य में उसी के लिए घातक होगा और कांग्रेस का नामोनिशान मिट जाएगा।
उन्होंने कहा कांग्रेस के झूठे वादों से निराश पंजाब की जनता विधानसभा चुनावों और उसके पहले नगर कौंसिल चुनाव में कांग्रेस को हराने का निश्चय कर चुकी है जिससे परेशान कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार अंग्रेजों की तरह दमनकारी नीतियों के बूते राज करना चाहती है पर प्रदेश के सूझवान लोग अब उनके झांसे में आने वाले नहीं हैं.

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply