बड़ी खबर : कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि क्या अब भी वह तीनों कृषि कानूनों को लोकप्रिय मानती है

होशियारपुर (आदेश ): पंजाब के  कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने पंजाब के शहरी निकाय के चुनाव में पार्टी की शानदार जीत के बाद गुरूवार को भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि क्या अब भी वह तीनों कृषि कानूनों को लोकप्रिय मानती है. उन्होंने कहा  ‘‘क्या मोदी सरकार अब भी यह भी मानती है कि कृषि कानून लोकप्रिय हैं और सिर्फ पंजाब के किसानों का एक छोटा समूह इनके खिलाफ है?”
अरोड़ा  ने कहा, ‘‘किसान मतदाता हैं. इसी तरह प्रवासी कामगार, छोटे एवं मझोले कारोबारी, बेरोजगार और गरीब परिवार भी मतदाता हैं. जब इनकी बारी आएगी तो वे भी पंजाब की तरह भाजपा के खिलाफ वोट करेंगे.”

उल्लेखनीय है कि पंजाब के सात नगर निगमों में से छह में प्रदेश में सत्तारूढ़ कांग्रेस ने जीत हासिल की है वहीं सातवें नगर निगम में वह सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है . पार्टी ने शहरी निकाय के चुनावों में विपक्षी दलों का सूपड़ा साफ कर दिया है. उल्लेखनीय है कि होशियारपुर निगम चुनवों में भाजपा की इस कदर हलाल हो गए के अनेक सथानो पर वह 25 -50 से ज्यादा वोट हासिल नहीं कर सकी.

यह भी माना  जा रहा है कि होशियारपुर शहर के दुकानदार और व्यापारी और आम आदमी व् गरीब वर्ग ने भी मोदी सरकार की नीतिओं को काला बताते हुए सुन्दर  शाम अरोड़ा को बड़ी तादाद में वोट दिये और कांग्रेस को मालामाल कर दिया।  

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply