भीषण सड़क हादसे होने का समाचर : 12 लोगों की मौत

इंदौर/कटिहार  :  मध्य प्रदेश और बिहार में भीषण सड़क हादसे होने का समाचर मिला है। जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई है। बता दें कि मध्य प्रदेश के इंदौर में मंगलवार सुबह भीषण हादसा हो गया। इंदौर के लसूड़िया इलाके में एक कार, खड़े ट्रक में जा घुसी जिसकी वजह से 6 लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के कारण शवों की हालत भी क्षत-विक्षत हो गई। पुलिस को शवों को बाहर निकालने में खासी मशक्कत करनी पड़ी। हादसे में मारे गए लोगों की उम्र 18 से 28 साल के बीच थी।

 मृतकों की पहचान ऋषि पंवार, सूरज, चंद्रभान रघुवंशी, सोनू जाट, सुमित सिंह और देव के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, वे इंदौर के ही रहने वाले थे और बाहरी मांगलिया क्षेत्र से शहर की ओर आ रहे थे। उन्होंने बताया कि सभी छह शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय भेजा गया है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर हादसे की जांच कर रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ बिहार के कटिहार में भी एक बड़ा सड़क हादसा होने की जानकारी मिली है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग घायल हैं। हादसा उस समय हुआ जब एक एसयूवी कार तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गई। कटिहार के कुरसेला में राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर ये भीषण हादसा हुआ।

Advertisements
Advertisements
Advertisements

हादसा मंगलवार की सुबह 6 बजे हुआ। सभी मृतक समस्तीपुर जिले के रोसड़ा के रहने वाले थे। जानकारी के अनुसार सभी एक ही परिवार के सदस्य और संबंधी थे और कटिहार के फुलवरिया चौक पर लड़की के लिए लड़के का छेका करने के लिए आए थे। बताया जाता है कि लौटने के क्रम में कुर्सेला कोसी पुल पर अत्यधिक गति होने के कारण चालक गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया और खड़े ट्रक से जा भिड़ा। 

Advertisements

मृतकों की शिनाख्त शिवजी महतो 45 वर्ष, नंदलाल महतो 25 वर्ष, राजकुमार 30 वर्ष, अजय महतो 45 वर्ष ,रामस्वरूप साह 45 वर्ष, संतोष कुमार 42 वर्ष चालक के रूप में हुई वहीं घायल कैलाश महतो 40 वर्ष, अर्जुन महतो 50 वर्ष तथा सुनील महतो 35 वर्ष को गंभीर स्थिति को देखते हुए कटिहार मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply