LATEST: सरकारी मिडिल स्कूल मिर्जापुर के इंचार्ज एसएस अध्यापक रविंद्र सिंह लूगाना लेक्चरर पॉलिटिकल  के तौर पर पदोन्नत

होशियारपुर 20 (सौरव ग्रोवर, सतविंदर सिंह ) अप्रैल में सरकार द्वारा हाल ही में मास्टर केडर से लेक्चरर पदोन्नत किए गए हैं। इसी कड़ी के तहत सरकारी मिडिल स्कूल मिर्जापुर के इंचार्ज एसएस अध्यापक  रविंद्र सिंह लूगाना लेक्चरर पॉलिटिकल  के तौर पर पदोन्नत हुए हैं।आज उन्होंने सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल ढड्डा फतेह सिंह में  लेक्चरर के तौर पर अपनी नई पारी का आरंभ किया।
 
इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रत्येक अध्यापक की इच्छा होती है कि वह अपने जीवन में समय समय पर विभागीय तरक्की को प्राप्त करके उच्च पद पर आसीन हो , उन्होंने कहा कि अध्यापक का काम पढ़ाना होता है चाहे वह मास्टर केडर के तौर पर बच्चों को शिक्षित करें अथवा लेक्चरर के तौर पर। उन्होंने कहा कि अध्यापक को तब तक मानसिक संतुष्टि नहीं मिलती जब तक वह अपने विद्यार्थियों को विषय की नवीनतम जानकारी प्रदान नहीं कर देता।इस मौके पर एनसीईआरटी के सहायक डायरेक्टर प्रिंसिपल  सलिंदर  सिंह सहोता ने कहा थी रविंदर सिंह लूगाना का नाम शिक्षा जगत में किसी पहचान का मोहताज नहीं है 
 
 ।उन्होंने कहा कि प्रशासनिक अधिकारी के तौर पर उन्होंने मिडिल स्कूल में शानदार सेवाएं दी हैं। पिछले साल ही उन्हें  राज्य सरकार द्वारा अध्यापक दिवस के मौके पर उन्हें स्टेट अवार्ड से सम्मानित किया गया था।उन्होंने कहा कि अब इस स्कूल के बच्चे भी उनकी सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे।इस मौके पर प्रिंसिपल डॉक्टर संजीव अबरोल, रजनीश गुलियानी, मलकीत सिंह  जोहल, मुख्य अध्यापिका परमजीत कौर, गुरमेल सिंह मिर्जापुरी , दलबीर सिंह मसीत पालकोट , सैनेट मेंबर संदीप सिंह , मनजीत सिंह, लखबीर सिंह ओहड़ पुरी , मलकीत सिंह रंधावा, लवकेश कुमार, गुरदीप सिंह, अनिल कुमार एरी, कुलदीप सिंह इत्यादि उपस्थित थे।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply