latest : पिट-बाल कुत्ते की न्यू फतिहगढ़ नगर में दहशत

-चार घंटे की कड़ी मेहनत के बावजूद नहीं मिला पिट-बाल
होशियारपुर, 10 जूलाई (SUKHWINDER, NAVNEET, VIKAS JULKA) शहर में कुत्ताें की बहुतात व दहशत अब भी बरकरार है। शहर की शायद ही कोई एैसी गली होगी यहां पर कुत्ते ना हो। हालांकि नगर निगम ने बाकायदा ठेका देकर कुत्ताें की नसबंदी करवा दिए जाने का दावा किया जा रहा है और अवारा कुत्ताें को पकड़ा भी जा रहा है मगर फिर भी अवारा कुत्ते अस्पतालों, ढाबों व गलियों में आम ही देखे जा सकते हैं।

बात अगर शहर के मोहल्ला न्यू फतहगढ़ की कर ली जाए तो पिछले कई दिनों से इसकी गलियों में एक पिट-बाल कुत्ता घूम रहा है। इस कुत्ते के गले में कोई भी पटा वगैरा नहीं है। पिट-बाल कुत्ताें की एक खतरनाक प्रजाती मानी जाती है। इस मोहल्ले के हालात यह हैं कि घर से डर के मारे लोग बाहर निकलने से भी घबराते हैं। इस सबंध में वार्ड के एमसी बलविंदर बिंदी ने कहा है कि उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को कहा था और उन्होंने विभाग के कर्मचारी भेजे थे मगर वह पिट-बाल को ढूंढने में नाकाम रहे हैं और खाली हाथ वापिस लौट गए।
वहीं दूसरी ओर जब डाग केचिंग के ठेकेदार अनितकेच सिसोदिया से बात की गई तो उन्होंने कहा कि नगर निगम के साथ उनका कान्ट्रेकट पिछले माह खत्म हो चुका है लेकिन नगर निगम उसको एक्सटेंड नही कर रही, जिसके चलते वह और उनकी टीम परेशान है। सिसोदिया ने कहा कि आज वह पिट-बाल को तो नहीं ढूंढ पाए लेकिन फिर भी एक अवारा कुत्ते को उन्होंने पकड़ा है जो कि अब तक 10-12 लोगों को काट चुका है।
मामला मेरे ध्यान में नहीं-कमिशनर तिवाड़ी
नगर निगम के कमिशनर संदीप तिवाड़ी का कहना है कि वह आज कुछ जरूरी कार्या में व्यस्त थे और अभी तक यह मामला उन्के धयान में नहीं है। उन्होंने कहा कि कल वह उस मामले पर गंभीरता से विचार करेंगे और शहर निवासियों को किसी प्रकार की कोई समस्या नही आने दी जाएगी।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply