पंजाब ट्रेडर्स बोर्ड चेयरमैन पुनीत पिंटा ने 17 पंचायतों की सुनी समस्याएं

पंजाब ट्रेडर्स बोर्ड चेयरमैन पुनीत पिंटा ने 17 पंचायतों की सुनी समस्याएं
-अधिकतकर समस्याओं का मौके पर किया निपटारा, बाकी बची समस्याओं का जल्द होगा स्थाई समाधान-पिंटा
-ग्रामीण क्षेत्रों में वेक्सीनेशन प्रक्रिया को गति देने के लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दिए निर्देश
 
पठानकोट,31 May ( Rajinder Singh Rajan, Avinash) विधानसभा हलका सुजानपुर के सरपंचों ने पंजाब ट्रेडर्स बोर्ड चेयरमैन पुनीत सैनी पिंटा के निवास स्थान पर बैठक की और अपनी समस्याओं से अवगत करवाया। बैठक में 17 गांवों के सरपंच और एक ब्लाक समिति सदस्य शामिल हुए। इस दौरान सरपंचों ने अपने-अपने गांव की समस्याओं से चेयरमैन पुनीत सैनी पिंटा को अवगत करवाया। चेयरमैन पुनीत पिंटा ने सभी सरपंचों की समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना। अधिकतर गांवों में पानी और बिजली की समस्या सामने आई। जिसके बाद चेयरमैन पुनीत पिंटा ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को फोन कर अधिकतर समस्याओं का मौके पर समाधान किया और बाकी बची समस्याओं का शीघ्र ही हल करने का आश्वासन भी दिया।
 
इस दौरान 2022 में आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर हलका सुजानपुर के लिए रणनीति पर चर्चा की। सरपंचों ने समस्याओं के समाधान के लिए पंजाब ट्रेडर्स बोर्ड (एक्साइज एंड टेक्सेशन) चेयरमैन पुनीत सैनी का आभार व्यक्त किया। वहीं, पंजाब ट्रेडर्स बोर्ड (एक्साइज एंड टेक्सेशन) चेयरमैन पुनीत सैनी पिंटा ने कहा कि वह हलके के लोगों को किसी तरह की समस्या पेश नहीं आने देंगे। उन्होंने कहा कि माननीय सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए निर्देश दिए थे कि गांवों में वेक्सीनेशन बढ़ाई जाए। चेयरमैन पुनीत पिंटा ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।
 
अब ग्रामीण क्षेत्रों में वेक्सीनेशन प्रक्रिया को गति दी जाएगी। उन्होंने उपस्थित सरपंचों को अपील करते कहा कि वह अपने-अपने गांवों में जाकर लोगों को वेक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें। ताकि, ग्रामीण क्षेत्रों में अधिक से अधिक लोगों को वेक्सीनेट किया जा सके। वहीं, समस्त सरपंचों ने चेयरमैन को आश्वस्त करते हुए कहा कि वह अपने गांवों में लोगों को जागरुक करेंगे और वेक्सीनेशन प्रक्रिया को गति देने के लिए प्रशासन का सहयोग करेंगे। इस मौके पर गांव अड़ेली सरपंच विमला देवी, शाहपुरकंडी सरपंच कमलेश कुमारी, त्रेहटी बासा सरपंच मुकेश कुमार बिल्लू, अदियाल सरपंच सुष्मा देवी, बब्बल ठाकुर, बड़ोई मोहल्ला जोगियां सरपंच सतपाल सिंह, जुगियाल सरपंच रितू बाला, प्रवीण कुमार, रघुनाथ नगर सरपंच बिट्टू, छन्नी सरपंच चरण दास, जैनी उपरली कुलदीप सिंह, छन्न सरपंच मोहन लाल, डडवाल सरपंच बॉबी,  शहर छन्नी सरपंच दर्शना देवी, पंगोली सरपंच बिट्टू, धारकलां यूथ प्रधान शिव मल्हौत्रा, जगदीश कोहाल व अन्य उपस्थित रहे।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply