जय पीर लख दाता जी का 40 वां वार्षिक मेला धूम-धाम से आयोजित

-पहलवान जासीन ने गोरू पहलवान को हराया
होशियारपुर, 10 जुलाई (SUKWINDER SINGH, VIKAS JULKA, SATWINDER SINGH) जय पीर लख दाता जी का 40 वां वार्षिक मेले का प्रेमगढ़ निवासियों की तरफ से सोतहरी रोड होशियारपुर में आयोजन किया गया।

इस दौरान झंडे की रसम 12-30 बजे और लंगर का आयोजन दोपहर 2 बजे किया गया। जबकि 4 बजे दंगल करवाया गया। दंगल में मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा के जिला सचिव सुधीर शर्मा विशेष तौर पर उपस्थित हुए। इस दंगल में पंजाब के नामी पहलवानों ने हिस्सा लिया और अपना-अपना हुनर दिखाया। इस दौरान मुख्य अतिथि व भाजपा के जिला सचिव सुधीर शर्मा ने इलाका निवासियों और खासतौर पर नौजवानों को नशों का सेवन ना करने की अपील करते हुए कहा कि नशे मनुष्य को अंदर ही अंदर से खोखला कर देते हैं और इनका समाज व परिवार पर भी जहां गलत प्रभाव पड़ता है वहीं दूसरी ओर नशे अनेक तरह की बिमारियों को भी दावत देते हैं। इसके अलावा सुधीर शर्मा ने नौजवानों को सुभह योग करने की भी सलाह दी और कहा कि अगर नौजवान शरीरक और मानसिक तौर पर तंदरूस्त हैं तो देश को तरक्की करने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने इस दौरान पहलवानों की भी हौंसला अफजाई की।


इस दौरान माली जीतने वाले मुकेरियां के पहलवान जासीन को गुजर्, देसी घी का पीपा और नकद राशी देकर सम्मानित किया गया। जासीन ने नसराला के गोरू पहलवान को हराया था। इस दौरान पीर लख दाता जी कमेटी के प्रधान सुरिंदर छिंदा, मुख्य सेवादार दयाल शाह जी, मोनू मल्ल, राम लाल, प्रवीन कुमार, राजू, लाल चंद, संजय शर्मा, जगीर लाल एवं मोहल्ला निवासियों ने हार डालकर मुख्य महिमान सुधीर शर्मा को सम्मानित किया।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply