पंजाब कांग्रेस में अंदरूनी कलह के बीच पार्टी नेता नवजोत सिद्धू के नए ट्वीट ने खलबली मचा दी, थाम सकते हैं आप का दामन

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस में अंदरूनी कलह के बीच पार्टी नेता नवजोत सिंह सिद्धू  के नए ट्वीट ने खलबली मचा दी है. सिद्धू ने संकेत दिए हैं कि वो अगले साल पंजाब में विधानसभा चुनाव के पहले आम आदमी पार्टी का दामन थाम सकते हैं.

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ मतभेदों के बीच सिद्धू ने ट्वीट कर कहा, हमारे विपक्षी दल आप ने हमेशा पंजाब में मेरी नीतियों और विजन को मान्यता दी है. फिर चाहे वो 2017 के पहले गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी का मामला हो, ड्रग्स का मुद्दा, किसानों का मामला या फिर भ्रष्टाचार और पंजाब की जनता को परेशान कर रहे बिजली के संकट का मामला हो. ये मामले आज या पहले मेरे द्वारा उठाए गए हैं. आज जब मैं पंजाब मॉडल पेश कर रहा हूं तो यह साफ हो गया है कि कौन पंजाब के लिए वास्तव में संघर्ष कर रहा है.

सिद्धू ने इस ट्वीट के साथ एक पुराना वीडियो भी ट्वीट किया है, जिसमें आप नेता भगवंत मान उनकी तारीफ के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. मान उन्हें बेहद ईमानदार शख्स बताते हुए दिख रहे हैं. साथ ही आप नेता संजय सिंह उनके आप में शामिल होने को लेकर स्वागतयोग्य कदम बताते हुए दिख रहे हैं. 

Advertisements

आप पंजाब के ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट के जवाब में सिद्धू ने यह ट्वीट किया है. आप पंजाब के ट्वीट में सिद्धू को टैग करते हुए कहा गया है कि अगर कुछ और न सही तो आप कम से कम उन मुद्दों पर एक ट्वीट कर दीजिए जो आप उठाया करते थे.

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply