latest breaking : होशियारपुर में लगातार पिछले दिनों चोरी की बढ़ती घटनाओं से व्यपारी वर्ग खासा हताश

– एसएसपी जे.एलनचेलियन को सौंपा मांग पत्र
होशियारपुर   : होशियारपुर में लगातार पिछले दिनों चोरी की बढ़ती घटनाओं से व्यपारी वर्ग खासा हताश और निराश है। प्रशासन द्वारा कोई ठोस कार्रवाई ना होने के चलते चोरों के होंसले इस कदर बुलंद हो चुके हैं कि शहर के मेन इलाके सिटी सेंटर के पास स्थित शादी लाल व तरसेम लाल की बड़ी दुकान में 10 दिन के भीतर ही दो बार चोरी हो गई। इस संबंध में दुकान के मालिक राजेश जैन ने बताया कि अगर एक दुकान पर चोरी होती है तो पुलिस को मुसतैद हो जाना चाहिए और यह पुलिस की ढीली कार्याप्रणाली ही कही जा सकती है कि एक बार उनकी दुकान पर चोरी होती है और कुछ देर बाद चोर फिर आराम से दुकान को निशाना बनाते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ हफतों में ही शहर के अनेक लोग हैं जिनकी दुकानों को निशाना बनाया गया है और वह भी जहां खौफ में हैं वहीं पुलिस की कार्यप्रणाली से गुस्से में हैं।

जब सभी व्यपारियों ने अपनी इस समस्या का ध्यान व्यापार मंडल के अध्यक्ष गोपी चंद कपूर के समक्ष उठाया तो उन्होंने इन व्यपारि.ों से मिलकर आज एक ज्ञापन एसएसपी जे.एन. एलनचेलियन को दिया और शहर में निरंतर बढ़ रही चोरियों के बारे में चिंता व्यक्त की। इस संबंध में अध्यक्ष गोपी चंद कपूर ने कहा कि एसएसपी साहिब ने उन्हें इस समस्या का जल्द समाधान निकालने का भरोसा दिया है। उन्होंने कहा कि अगर एैसी चोरी की घटनाएं दोबारी रिपीट होती हैं और पुलिस प्रशासन कोई ठोस कदम नहीं उठाता तो वह रोष मुजाहरा करने को विवश हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि चोरी की इन घटनाओं और पुलिस की ढीली कार्याप्रणाली के चलते तमाम व्यापारी वर्ग में निराशा का आलम है।
इस दौरान रिटेल क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन से बिंदु सर सूद , होलसेल क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन से जसदीप पाहवा,होशियारपुर व्यापार मंडल के जनरल सेक्र ेटरी राकेश भारद्धाज,सराफां एसोसिएशन से ईशान कुण्डल जैन, रस्सा बाण एसोसिएशन से सतिंदर पाल सिंह, कम्प्यूर्टर एसोसिएशन से अमरदीप सिंह सग्गी, गोटा लैस एसोसिएशन से अशोक भाटिया, होशयारपुर डिस्ट्रीब्यूशन एसोसिएशन से रोहित प्रभाकर, होलसेल मुनियारी एसोसिएशन से अमति जैन, पेंट एसोसिएशन से रितेश जैन,रिटेल करियाना से अमन बंसल, रेडीमेड गारमेंट्स से मोहन लाल ढींगरा, बर्तन एसोसिएशन से अनिल जैन, रिटेल मुनियारी एसोसिएशन से सुनीश जैन, इसके इलावा मुनीश शर्मा, बिट्टू भाटिया एम् सी, राजेश जैन, ब्रिजेश चन्दर गुप्ता, दीपक जैन, अशोक महावीर, आनंद अग्रवाल उन्के साथ थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply