PTK : चोरी के एक मामले में गिरफ्तार युवक पुलिस की हिरासत से फरार 

पुलिस थाना नरोट जयमल सिंह मैं चोरी के एक मामले में गिरफ्तार युवक पुलिस की हिरासत से फरार 
 
पठानकोट 22 सितंबर (रजिंदर सिंह राजन, अविनाश शर्मा) पुलिस थाना नरोट जयमल सिंह मैं चोरी के एक मामले में गिरफ्तार युवक पुलिस की हिरासत से फरार हो गया। चोरी के उक्त आरोपित को पुलिस की ओर से बीती 19 तारीख को चोरी के मोबाइल सहित काबू करके उसके खिलाफ मामला दर्ज किया था। आरोपित के पुलिस स्टेशन से फरार होने की घटना मंगलवार सुबह करीब 5:00 बजे की है जब  उक्त आरोपी में शौच जाने के लिए हवालात का दरवाजा खुलवाया था।
 
इसी दौरान वह पुलिस स्टेशन की दीवार फांद कर फरार हो गया हालांकि पुलिस की ओर से 36 घंटे के बाद ही पुलिस स्टेशन से भागे उक्त आरोपी को जेएंडके की सीमा में नगरी के निकट काबू कर लिया है। पुलिस की ओर से उसके खिलाफ पुलिस हिरासत से भागने का मामला भी दर्ज किया है। बता दें कि इसी माह की बीपी 19 तारीख को नरोट जयमल सिंह पुलिस की ओर से अनिल कुमार पुत्र द्वारकादास निवासी गांव नरोट जयमल सिंह को चोरी के मोबाइल सहित उस समय काबू किया था जब वह चोरी का मोबाइल बेचने जा रहा था।
 
पुलिस की ओर से उक्त आरोपी पर मामला दर्ज करके उसे 20 तारीख को कोर्ट में पेश कर 1 दिन का रिमांड लिया था इसी रिमांड के दौरान 21 तारीख सुबह वह पुलिस स्टेशन से फरार हो गया था। यहां पर यह भी बता दें कि उक्त आरोपित पर करीब आधा दर्जन चोरी के मामले पहले से ही दर्ज हैं एवं उसके भाई पर भी चोरी के मामले चल रहे हैं। पुलिस थाना नरोट जयमल सिंह के प्रभारी मनजीत सिंह ने बताया कि पुलिस की ओर से उक्त आरोपी को काबू करके उसके खिलाफ पुलिस हिरासत से फरार होने का मामला भी दर्ज किया है।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply