शहर की कानून व्यवस्था पुलिस यकीनी बनाएं : तीक्ष्ण सूद

जिला भाजपा ने एसएसपी को दिया ज्ञापन

             होशियारपुर, (Vikas Julka,Gagan) : शहर में लगातार हो रही लूटपाट की घटनाओं के ख़िलाफ़ जिला भाजपा अध्यक्ष श्री विजय पठानिया ने आज होशियारपुर के एसएसपी श्री जे.एलेनचेलियन को ज्ञापन सौंपा।इस मौके पर उनके साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री तीक्ष्ण सूद,मेयर श्री शिव सूद समेत सभी पार्षद और जिला पदाधिकारी उपस्थित थे।

              एसएसपी को ज्ञापन सौंपने के बाद जारी प्रेस विज्ञप्ति में श्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि पिछले कुछ महीनों से शहर होशियारपुर चोरी लूटपाट और डकैती की घटनाएं लगातार बढ़ रही है।चोरों के हौंसले इतने बढ़ गए है कि आए दिन शहर में चोर किसी घर,दुकान को अपना निशाना बना रहे है।

Advertisements

             श्री सूद ने कहा कि निचले स्तर पर पुलिस अगर मुस्तेदी से काम करती तो शायद क्राइम ग्राफ इतना न बढ़ता।उन्होंने कहा कि चोरों के बढ़ते इन हौंसलो से लोगों का पुलिस से विश्वास उठ रहा है।जिला पुलिस प्रशासन को इस मामले में गंभीरता से लेना चाहिए,ताकि शहरवासी आराम से ज़िंदगी व्यतीत कर सके।

Advertisements

सभी शहरवासियों की एक ही मांग है कि सुबह रात पेट्रोलिंग बढ़ाई जाए……
श्री सूद ने बताया कि प्रत्येक 2से 3 मामले चोरी,लूटपाट के सामने आ रहे है।प्रत्येक शहरवासी का जीना मुहाल हो रखा है।इस डर के वातावरण में हर कोई अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है।ऐसे माहौल में ढिलमुल रवैया अपनाने वाले पुलिस अधिकारियों की जबावदेही तय की जाए और शहरवासियों की सुरक्षा यकीनी बनाई जाए।
इस मौके पर जिला महामंत्री विनोद परमार,निपुण शर्मा,सुरेश भाटिया,अशोक कुमार शोकी,अश्वनी गैंद,रमेश ठाकुर,अमरजीत लाडी,कुलवंत कौर,मीनू सेठी,नरिंदर कौर,मलकियत सिंह,कुलवंत सिंह,संजू अरोड़ा,शिव कुमार काकू,विपुल वालिया,पारस,धीरज ऐरी, विनय,आदि उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply