Breking news; नवजोत सिद्धू का अनशन खत्‍म, केंद्रीय मंत्री के बेटे के पूछताछ के लिए पहुंचने पर

्न्वजोत सिंह सिद्धू का अनशन खत्‍म, केंद्रीय मंत्री के बेटे के पूछताछ के लिए पहुंचने पर लिया निर्णय

लखीमपुर-खीरी(जसवीर पुरेवाल, गुरप्रीत सिंह)आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कांग्रेस नेता ने शुक्रवार को ‘अनिश्चितकालीन अनशन’ शुरू किया था. आशीष मिश्रा के पूछताछ के लिए पहुंचने के बाद उन्‍होंने अपनी भूख हड़ताल खत्‍म कर दी.
नवजोत सिंह सिद्धू का अनशन खत्‍म, केंद्रीय मंत्री के बेटे के पूछताछ के लिए पहुंचने पर लिया निर्णयसिद्धू ने कहा था कि आशीष मिश्रा को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है, क्‍योंकि वह एक केंद्रीय मंत्री का बेटा है.
नई दिल्ली : नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी भूख हड़ताल को शनिवार सुबह खत्‍म कर दिया. केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा के इस सप्‍ताह हुई हिंसा के संबंध में पूछताछ के लिए लखीमपुर खीरी क्राइम ब्रांच ऑफिस में पहुंचने के कुछ ही देर बाद उन्‍होंने अपनी भूख हड़ताल खत्‍म कर दी. हिंसा में चार किसानों सहित आठ लोगों की मौत हो गई थी. आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कांग्रेस नेता ने शुक्रवार को ‘अनिश्चितकालीन अनशन’ शुरू किया था. सूत्रों के
मुताबिक, सिद्धू ने मारे गए लोगों के परिवारों से मिलने के दौरान मौन व्रत रखा था.
सिद्धू ने गुरुवार को कहा, ”भारत न्‍याय मांग रहा है. यहां सबूत हैं,
वीडियो सबूत हैं. एफआईआर में नाम हैं. लेकिन गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है, क्‍योंकि वह (आशीष मिश्रा) एक केंद्रीय मंत्री का बेटा है.”
यूपी पुलिस की एफआईआर में आशीष मिश्रा लखीमपुर खीरी हिंसा

और मौतों के मामले में हत्या का आरोपी है. हालांकि, घटना के करीब एक हफ्ते बाद भी वह आजाद है.
आशीष मिश्रा को पहली बार कल पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन वह नहीं आए. देश के लिए कानून और व्यवस्था के मुद्दों की देखरेख करने वाले उनके पिता और केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री अजय मिश्रा ने बाद में खराब स्वास्थ्य का हवाला दिया.

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply