बड़ी खबर : पंजाब में चुनाव से पहले बड़ी साज़िश नाकाम , खालिस्तान से जुड़े तीन आतंकी गिरफ़्तार, एके-47 सहित तीन पिस्टल व अन्य हथियार भी बरामद

चंडीगढ़ / हरियाणा : हरियाणा के सोनीपत से बड़ी  है।  पुलिस ने तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है।  पकड़े गए तीनों आतंकी खालिस्तान ग्रुप से जुड़े हुए हैं। गुप्त सूचना के आधार पर सीआइए ने जिले के गोहाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जब तीनों को पकड़ा तो उनके आतंकी संगठन खालिस्तान से जुड़े होने की जानकारी मिली है। उनके पास से एके-47 सहित तीन पिस्टल व अन्य हथियार भी बरामद हुए हैं।

 गिरफ्तार तीनों उग्रवादी सोनीपत के गांव जुआं के रहने वाले हैं। तीनों पाकिस्तान, आस्ट्रेलिया और कनाडा के उग्रवादियों से लगातार संपर्क में रहते थे और आतंकी संगठन खालितस्तान लिबरेशन फ्रंट और सिख फार जस्टिस से जुड़े हुए थे। पंजाब में एक हत्या कर चुके हैं और मतदान से पूर्व पंजाब में कुछ और वारदातों को अंजाम देने की फिराक में थे। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि शनिवार रात को ही पंजाब में दो हत्याओं को अंजाम देना था। पंजाब पुलिस से इस संबंध में स्थानीय पुलिस को कुछ इनपुट मिले थे, जिसके आधार पर तीनों को गिरफ्तार किया गया है।

 

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply